धौलपुर: महिला का शव मिलने से फैली सनसनी, मृतका के दोनों पैर रस्सी से बंधे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1750993

धौलपुर: महिला का शव मिलने से फैली सनसनी, मृतका के दोनों पैर रस्सी से बंधे

धौलपुर न्यूज: धौलपुर में एक महिला का शव मिला. मृतक महिला के दोनों पैर रस्सी से बंधे हुए मिले हैं. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है. महिला के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है.

धौलपुर: महिला का शव मिलने से फैली सनसनी, मृतका के दोनों पैर रस्सी से बंधे

Bari,Dholpur: धौलपुर जिले के बाड़ी उपखण्ड के बसई डांग थाना क्षेत्र के निभी के ताल में एक महिला का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना पर बिजौली चौकी,बाड़ी सदर,धौलपुर सदर,बसई डांग थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बाड़ी सीओ सुरेश डाबरिया ने मौके पर पहुंच मामले की जानकारी ली.

 शव को बाड़ी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया

इस दौरान ग्रामीण लोगों के सहयोग से निभी के तालाब से महिला के शव को बाहर निकाला गया. जब आसपास के लोगों को बुलाकर उसकी पहचान कराई गई तो उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी. ऐसे में पुलिस ने ट्रैक्टर के माध्यम से मृतक महिला के शव को बाड़ी अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया है. जहां रखकर शिनाख्ती का प्रयास किया जा रहा है. मृतक महिला के दोनों पैर रस्सी से बंधे हुए हैं ऐसे में प्रथम दृष्टया हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है.

महिला की आयु 28 से 30 वर्ष के करीब

बसई डांग थानाधिकारी मोहन सिंह ने बताया कि जरिये कंट्रोल रूम से सूचना मिलने पर वे मौके पर पहुंचे,इस दौरान सूचना पर बाड़ी सदर और धौलपुर सदर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. तालाब से महिला के शव को बाहर निकाला गया है. जिसकी आयु 28 से 30 वर्ष के करीब है. जो शादीशुदा है . मृतका के शव की अभी पहचान नहीं हो सकी है. ऐसे में पुलिस मोबाइल यूनिट को बुलाकर उसकी वीडियो फोटो भी कराकर सभी थानों को भेजी गई हैं .

जिससे जल्द शिनाख्त हो सके. मृतका के दोनों पैर रस्सी से बंधे हुए हैं. ऐसे में लगता है कि उसकी हत्या की गई हो. फिलहाल शिनाख्ती के बाद ही मामले में कुछ जानकारी मिल सकेगी.

घटना को लेकर बाड़ी सीओ सुरेश डाबरिया का कहना है कि मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है. प्रथम दृष्टया महिला की पहचान होने के बाद ही कुछ पता लग सकेगा. जिसको लेकर सभी थानों को सूचना भेजी है. साथ में जिले से जुड़े यूपी,एमपी सीमावर्ती थानों को भी जानकारी दी गई. ऐसा लगता है कि महिला को कही से लाकर तालाब में फेंका गया है. हर एंगल से जांच जारी है

यह भी पढ़ेंः दिल्ली में सचिन पायलट से मुलाकात के बाद जयपुर में CM गहलोत से मिले KC वेणुगोपाल, चर्चाएं तेज

यह भी पढ़ेंः गजेंद्र सिंह शेखावत को HC का नोटिस, क्यों ना ACB को उनकी वॉइस सैंपल लेने की अनुमति दे दी जाए

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: राजस्थान में इस तारीक से आएगा मानसून, 9 जिलों में बारिश का अलर्ट

Trending news