धौलपुर: बाइक को हटाने की कहा तो मच गया बवाल, जानिए क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1733678

धौलपुर: बाइक को हटाने की कहा तो मच गया बवाल, जानिए क्या है पूरा मामला

धौलपुर न्यूज: बाइक को हटाने की बात को लेकर धौलपुर में बवाल हो गया. इतना ही नहीं इसके बाद फायरिंग की घटना भी हुई. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

धौलपुर: बाइक को हटाने की कहा तो मच गया बवाल, जानिए क्या है पूरा मामला

Dholpur: धौलपुर जिले के बाड़ी सदर थाना इलाके के आदमपुर गांव के पास 18 वर्षीय अनूप सिंह पुत्र ओमप्रकाश निवासी हथियाखोर अपने खेत पर खाद की ट्रॉली खाली कर लौट रहा था.तभी बीच रास्ते में चार बदमाश बाइक खड़ी कर शराब पी रहे थे.अनूप ने उन लोगों से रास्ते में से बाइक को हटाने की कहा तो बदमाशों ने ट्रैक्टर की चाबी निकाल कर अनूप के साथ मारपीट कर दी.

अनूप बदमाशों के चंगुल से भागा और मोबाइल फोन से घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी.सूचना मिलते ही अनूप का बड़ा भाई 20 वर्षीय कोमल सिंह अपने एक साथी के साथ बाइक से मौके पर पहुंचा. 

बदमाशों ने की फायरिंग

पीड़ित अनूप के भाई कोमल ने मौके पर खड़े बदमाशों उलाहना दिया तो बदमाशों ने अपने अन्य साथियों को बुला लिया. दो बाइकों पर आए तीन बदमाशों ने आते ही फायरिंग कर दी लेकिन अनूप और उसका भाई कोमल साथी युवक खेत की मेढ़ में छिप जाने से बाल बाल बच गए.

इसके बाद बदमाशों ने पीड़ित अनूप के भाई कोमल को पकड़ लिया और जमीन पर पटक कर पत्थरों और लाठी से घायल कर दिया. बदमाश घायल कोमल को बाइक पर बिठा कर अपहरण कर ले गए.पीड़ित अनूप ने इसकी जानकारी मोबाइल फोन से अपने परिजनों को दी.सूचना मिलते ही परिजनों ने बदमाशों का पीछा किया और खेतो की रखवाली करने आए ग्रामीणो को देख बदमाश अपहृत कोमल को घायल अवस्था में जोरे का पुरा के सड़क मार्ग पर पटक कर फायर करते हुए फरार हो गए.

घायल का सरकारी अस्पताल में चल रहा इलाज

घायल कोमल का उपचार बाड़ी के सरकारी अस्पताल में चल रहा हैं.पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मौका मुआयना किया और घायल के पर्चा बयान लेकर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी हैं.पुलिस ने मौके से खाली कारतूस भी बरामद किये हैं.

ये भी पढ़ें- RBI RECRUITMENT 2023: आरबीआई में आई बंपर भर्ती, सैलरी देख आपका भी मन हो जाएगा खुश, 15 जुलाई को होंगे एग्जाम

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: राजस्थान में चक्रवात बिपरजॉय का असर, इन 6 जिलों में तेज आंधी के साथ बारिश का अलर्ट

यह भी पढ़ेंः Accident News: जोधपुर जैसलमेर नेशनल हाईवे पर सड़क हादसा, क्रेटा व टैंकर की टक्कर से चार लोगों की मौत

Trending news