धौलपुर न्यूज: वारदात की फिराक में घूम रहा बदमाश गिरफ्तार, अवैध कट्टा और एक जिंदा कारतूस जब्त
Advertisement

धौलपुर न्यूज: वारदात की फिराक में घूम रहा बदमाश गिरफ्तार, अवैध कट्टा और एक जिंदा कारतूस जब्त

धौलपुर न्यूज: वारदात की फिराक में घूम रहे बदमाश को पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है. अवैध कट्टा और एक जिंदा कारतूस भी पुलिस टीम ने जब्त किया है. मामले की जांच की जा रही है.

धौलपुर न्यूज: वारदात की फिराक में घूम रहा बदमाश गिरफ्तार, अवैध कट्टा और एक जिंदा कारतूस जब्त

धौलपुर न्यूज: सरमथुरा थाना पुलिस ने वारदात की फिराक की घूम रहे एक बदमाश को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया हैं. पुलिस ने बदमाश के कब्जे से अवैध कट्टा 315 बोर एवं एक कारतूस को भी जब्त किया है. 

थाना प्रभारी कृपाल सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के निर्देश पर जिलेभर में अवैध हथियार की धरपकड़ का अभियान चलाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि उपखंड में बरौली गांव में बिजलीघर के पास एक बदमाश अवैध हथियार के साथ किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

पुलिस ने घेराबंदी करके अवैध हथियार के साथ आरोपी बदमाश पुनीत मीणा पुत्र राजाराम मीणा उम्र 20 वर्ष निवासी कांसपुरा थाना सरमथुरा को गिरफ्तार कर लिया. तलाशी के दौरान आरोपी के पास से 315 बोर का देशी कट्टा और एक जिन्दा कारतूस बरामद किए हैं. आरोपी युवक के खिलाफ पूर्व में भी सरमथुरा थाने में कई मुकदमे दर्ज है . 

थाना प्रभारी ने बताया कि आर्म्स एक्ट के मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपी से अवैध हथियार के बारे में पुलिस गहराई से पूछताछ कर रही है. कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी कृपाल सिंह सहित बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता मौजूद रहा.

दूसरी ओर डूंगरपुर जिले की वरदा थाना पुलिस ने नाबालिग का अपहरण व दुष्कर्म के मामले में फरार आरोपी को आज गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी नाबालिग को भगा ले गया था और उसके साथ दुष्कर्म किया था. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें

राजस्थान न्यूज: बच्चों पर दादा जी जमकर चिल्लाए, पिता को पता चला तो हुई मारपीट

राजस्थान चुनाव: कांग्रेस से टिकट की मांग को लेकर इस समाज ने ठोकी ताल,दी ये चेतावनी

राजस्थान न्यूज: गाड़ी में सवार पूर्व चिकित्सा राज्यमंत्री बाजिया की कार दुर्घटनाग्रस्त,नीलगाय आने की वजह से हुआ हादसा

बांसवाड़ा न्यूज: संभागीय आयुक्त ने की कन्याओं की पूजा, खुद परोसा भोजन

Trending news