धौलपुर: विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला,ससुराल के लोगों पर हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1797400

धौलपुर: विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला,ससुराल के लोगों पर हत्या का आरोप

धौलपुर न्यूज: धौलपुर में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. ससुराल के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया जा रहा है. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

धौलपुर: विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला,ससुराल के लोगों पर हत्या का आरोप

Dholpur: बाड़ी उपखण्ड के कंचनपुर थाना क्षेत्र के लखेपुरा गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. घटना की सूचना पर कंचनपुर पुलिस ने मृतका के घर पहुंच शव को कब्जे में लिया और शहर के सामान्य अस्पताल की मोर्चरी रखवाया है. जहां परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवाया गया. घटना को लेकर मृतका की मां ने ससुराल वालों पर बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है.

कंचनपुर थाने के मौके पर पहुंचे एएसआई बलकेश्वर दत्त ने बताया कि सूचना मिली कि लखेपुरा गांव में एक महिला की मौत हुई है. इस पर गांव लखेपुरा पहुंच शव को कब्जे में लिया और शहर के सामान्य अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया. जहां सूचना पर पहुंचे पीहर पक्ष ने घटना को लेकर ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. घटना को लेकर मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल परिजनों की मौजूदगी में पंचनामा करा पोस्टमार्टम करवाया गया.

मृतका की मां का आरोप,ससुरालवालों ने की हत्या

घटना को लेकर 23 वर्षीय मृतका किरन पत्नी विष्णु जाटव निवासी लखेपुरा की मां मंजू पत्नी विजय सिंह जाटव निवासी बसेड़ी नयाबास ने बताया उन्होंने अपनी बेटी किरन की शादी एक वर्ष पहले सम्मेलन से लखेपुरा गांव निवासी विष्णु जाटव पुत्र शिवराम के साथ की थी. शादी के बाद कुछ महीने तक तो उनकी बेटी ठीक रही लेकिन बाद में ससुरालवाले उसे परेशान करने लगे.

उसका पति शराब पीकर उसे मारा पीटी करता था. जिसको लेकर कई बार समझाइश भी की लेकिन कोई सुधार नहीं हुआ. उन्हें सूचना मिली कि उनकी बेटी का गला घोटकर फांसी के फंदे पर लटका दिया और ससुराल वाले मौके से भाग गए हैं. इस पर वे ससुराल पहुंचे तो वहां कोई नहीं मिला. बाद में सूचना मिली कि उनकी बेटी के शव को पुलिस ले गई है. इस पर वे अस्पताल आए. घटना को लेकर पति सहित ससुराल वालों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया गया.

यह भी पढ़ेंबड़ी खबर! राजेंद्र सिंह गुढ़ा को कांग्रेस से किया निष्कासित, दो दिन पहले गवा चुके मंत्री पद

यह भी पढ़ें- राजेंद्र गुढ़ा के करीबी उदयपुरवाटी नगर पालिका चेयरमैन रामनिवास सैनी को किया निलंबित

Trending news