Taranagar: पुलिस कस्टडी मौत मामले में SHO सहित 2 कांस्टेबल सस्पेंड, ग्रामीण बैठे धरने पर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1323249

Taranagar: पुलिस कस्टडी मौत मामले में SHO सहित 2 कांस्टेबल सस्पेंड, ग्रामीण बैठे धरने पर

चूरू जिले की तारानगर तहसील के भालेरी थाने में पुलिस कस्टडी मौत मामले में भालेरी एसएचओ केदारमल मीणा और दो कांस्टेबलों को सस्पेंड किया गया है. 

SHO सहित 2 कांस्टेबल सस्पेंड

Taranagar: राजस्थान के चूरू जिले की तारानगर तहसील के भालेरी थाने में पुलिस कस्टडी मौत मामले में भालेरी एसएचओ केदारमल मीणा और दो कांस्टेबलों को सस्पेंड किया गया है. तहसील के भालेरी पुलिस कस्टडी में दहेज के मामले में चलती बस से कूदे आरोपी के मामले ने शनिवार को तूल पकड़ लिया, जहां शनिवार रात को मृतक के परिजन और अन्य लोग दो दर्जन के करीब गाड़ी लेकर ग्रामीण मोर्चरी रूम के पास धरने पर बैठ गए. 

मामले की गंभीरता को देखते हुए बीकानेर रेंज आईजी ओम प्रकाश और एसपी दिगंत आनंद भी शनिवार रात्रि तारानगर पहुंचे. परिजनों की मांग और मामले की गंभीरता को देखते हुए भालेरी थाना अधिकारी केदारमल मीणा सहित पुलिस कांस्टेबल सत्यवीर पूनिया और भैरव सिंह को निलंबित कर दिया गया. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान के महाकुंभ भादवा मेले का कल से आगाज, सुबह चार बजे पंचामृत से होगा अभिषेक, सुरक्षा जाब्ता तैनात

मृतक के आश्रितों को उचित मुआवजा देने, मामले की न्यायिक जांच और मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम की मांग पर पुलिस और परिजनों में सहमति बन पाई, जिसके बाद धरना समाप्त कर दिया गया. तारानगर पुलिस थाना, तारानगर अस्पताल, नया बस स्टैंड, मोर्चरी आदि जगह पुलिस जाब्ते सहित बड़ी संख्या में रात को ग्रामीण मौजूद रहे. मृतक का पोस्टमार्टम चूरू में होगा. 

भालेरी पुलिस ने मृतक प्रमोद निवासी ढांढण को शुक्रवार रात गिरफ्तार किया था, जिसे शनिवार को कोर्ट में पेश करने के लिए तारानगर ला रहे थे कि बीच में गांव बुचावास के पास प्रमोद बस से कूद गया, जिसके बाद उसे तारानगर सीएचसी लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक प्रमोद के ससुराल पक्ष के गांव बुचावास के लोगों ने दहेज प्रताड़ना का भालेरी थाने में मामला दर्ज करवा रखा था.

Reporter: Gopal Kanwar

चूरू की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

खबरें और भी हैं...

Ganesh Chaturthi 2022 : राजस्थान का वो गणेश मंदिर, जहां रोजाना प्रसाद के कटोरे में मिलता था सोना

Rajasthan IAS Transfer : राजस्थान में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 10 IAS अफसरों का तबादला, एक RAS एपीओ

जानिए क्यों पैपराजी पर भड़की कॉमेडियन भारती सिंह, बोली- मेरा बेटा सबसे बदला लेगा

Trending news