Churu: विवाहिता की हत्या को लेकर पीहर पक्ष ने एसपी को सौंपा ज्ञापन, आरोपियों गिरफ्तार करने की मांग
Advertisement

Churu: विवाहिता की हत्या को लेकर पीहर पक्ष ने एसपी को सौंपा ज्ञापन, आरोपियों गिरफ्तार करने की मांग

Churu News: चूरू जिले के भालेरी थाना अंतर्गत गांव में मेंहरी में दो दिन पूर्व हुई विवाहिता की हत्या को लेकर ज्ञापन सोपा गया है. मृतका के पीहर पक्ष के लोगों का कहना है कि इस मामले में आरोपी पति के अलावा उसकी महिला मित्र भी हत्या के मामले में शामिल थी.

Churu News

Churu News: चूरू जिले के भालेरी थाना अंतर्गत गांव में मेंहरी में दो दिन पूर्व हुई विवाहिता की हत्या को लेकर ज्ञापन सोपा गया है. मृत्तिका महिला के परिजनों ने मंगलवार को पीहर पक्ष के साथ परिजनों ने अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर चुरु एसपी को ज्ञापन सोपा है. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Breaking News: अजमेर के मदार में रेल हादसा, 4 डिब्बे हुए बेपटरी

मृतका के पीहर पक्ष के लोगों का कहना है कि इस मामले में आरोपी पति के अलावा उसकी महिला मित्र भी हत्या के मामले में शामिल थी. उक्त महिला मित्र अभी भी पुलिस गिरफ्त से दूर है. पीहर पक्ष के लोगों का कहना है कि उक्त महिला मित्र को भी त्वरित गिरफ्तार किया जाए. 

प्राप्त जानकारी अनुसार दो दिन पूर्व भालेरी के गांव महरी में 28 वर्षीय रजिया उर्फ नजमा की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी, इसके बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने जांच पड़ताल कर मृतक के पति को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था.

 मृतका की हत्या गला दबाकर की गई थी. मृतका के पति रज्जाक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मृतका के भाई व पीहर पक्ष के लोगों का कहना है कि आरोपी राजा की महिला मित्र को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वह उग्र आंदोलन  व धरना प्रदर्शन करने पर मजबूर होंगे.

यह भी पढ़ें- राजस्थान भाजपा मिशन -25 के लिए निर्दलीय विधायकों को 'साध' रही बीजेपी क्या रुकावटों को पार करने से मिलेगी हैट्रिक

 

Trending news