Ajmer News:पुनर्जन्म का राज खोल 9 साल बच्ची ने किया सबको हैरान,दावे सुन दंग रह जाएंगे आप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2227442

Ajmer News:पुनर्जन्म का राज खोल 9 साल बच्ची ने किया सबको हैरान,दावे सुन दंग रह जाएंगे आप

Ajmer News:फिल्मों में अकसर हम सबने पुनर्जन्म की घटना देखते है,लेकिन कभी भी ऐसी घटना हम हकीकत में नहीं देखा है.राजस्थान के केकड़ी से एक ऐसा ही मामला सामने आ रहा है.

Ajmer News

Ajmer News:फिल्मों में अकसर हम सबने पुनर्जन्म की घटना देखते है,लेकिन कभी भी ऐसी घटना हम हकीकत में नहीं देखा है.राजस्थान के केकड़ी से एक ऐसा ही मामला सामने आ रहा है.जहां 9 साल की मासूम ने पुनर्जन्म को लेकर चौका देने वाले खुलासे किए हैं.

केकड़ी के बघराई गांव 9 साल की मधु ने अपने परिवार के सदस्यों से ऐसी बाते बताई,जिसे सभी चौंक गए और तो और मधु ने पुराने माता-पिता से मिलने की जिद भी की और खाना-पिना भी छोड़ दिया.

जिसके बाद थक कर पिता कैलाश रैगर अपनी बेटी को लेकर केकड़ी गए,जहां पर बच्ची के पिछले माता-पिता रहा करते थे.यहां पहुंच कर जब बच्ची के पुनर्जन्म की कहानी बताई तो सब कोई दंग रह गया.

पुनर्जन्म का अनोखा मामला केकड़ी के बघराई गांव से सामने आया है.बच्ची के पिता ने बताया की कैसे पिछले कुछ दिनों से उनकी बेटी मधु ने अपने आपको केकड़ी की रहने वाली बताने और जिद करने लगी.

कैलाश ने जिद के बाद अपनी बेटी मधु को लेकर केकड़ी गए और बताए हुए पते का तलाश करने लगे.इसकी जानकारी जब गांव के लोगों को मिली तो लोग वहां इकट्ठा हो गए.सभी लोग उसके पुराने माता पिता की तलाश में जुट गए.लेकिन तमाम कोशीश के बाद भी उसके माता-पिता नहीं मिले.

कैलाश ने बताया 9 साल पहले इनके यहां मधु के रूप में बेटी ने जन्म लिया.शुरूआती समय में सबकुछ ठिक रहा.मगर 4 साल पहले मधु ने यह कहना शुरू कर दिया कि उसका घर यह नहीं कहीं और है.कैलाश और उनके परिवार को इंकार अपना परिवार मानने से इंकार कर दिया.

मधु ने अपना प्रिया बताते हुए केकड़ी की रहने वाली खुद को बताया.मधु ने पिता का नाम सुखलाल,माता का नाम निरमा,चाचा का नाम हेमराज तथा भाई का नाम सुनील जाट बताया.बच्ची ने कुछ दिनों से खाना-पिना साफ छोड़ चुकी है और जिद पर अड़ गई है.मधु ने बताया कि 9 साल पहले उसकी मौत हो चुकी थी.कैलाश जब मधु को लेकर केकड़ी पहुंचे,तो पुनर्जन्म की कहानी सुनने के लिए लोगों की भिड़ जमा हो गई.

यह भी पढ़ें:डकैती की वारदात से पहले पुलिस का एक्शन,हिस्ट्रीशीटर फारुख समेत 4 आरोपी गिरफ्तार

Trending news