Jhunjhunu News: जूनियर और सब जूनियर कबड्डी लीग का हुआ समापन, विजेता टीमों को किया गया पुरस्कृत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2227350

Jhunjhunu News: जूनियर और सब जूनियर कबड्डी लीग का हुआ समापन, विजेता टीमों को किया गया पुरस्कृत

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं में जूनियर और सब जूनियर कबड्डी लीग का समापन हो गया है. चार दिनों तक चली लीग में दोनों वर्गों की छह—छह टीमें मैदान में उतरी थी. इनमें से सब जूनियर की विनर टीम पिलानी पलटन रही, तो जूनियर वर्ग की विनर टीम सुपर स्टार सीकर रही. 

 

Jhunjhunu News Zee Rajasthan

Rajasthan News: झुंझुनूं में स्पाइन कबड्डी लीग के तहत चल रहे सब जूनियर और जूनियर कबड्डी के मुकाबलों के फाइनल मैच खेले गए जो काफी रोमांचक रहे. जूनियर वर्ग का फाइनल मैच जाबांज झुंझुनूं और सुपर स्टार सीकर के बीच खेला गया जो काफी रोमांचक रहा. मैच के अंतिम 30 सेकंड में सीकर सुपरस्टार के खिलाड़ियों ने दमदार प्रदर्शन करते हुए पूरे मैच का ही ना केवल रुख मोड़ दिया, बल्कि 21 प्वाइंट के साथ महज 1 पॉइंट से जांबाज झुंझुनूं को मैच हरा दिया.

जूनियर वर्ग की विनर टीम सुपर स्टार सीकर रही
इसी तरह सब जूनियर का फाइनल मुकाबला पिलानी पलटन और चूरू चैलेंजर के बीच हुआ, जिसमें 6 प्वाइंट के अंतर से पिलानी पलटन की टीम विजेता रही. लीग के चेयरमैन योगेश शर्मा ने बताया कि चार दिनों तक चली लीग में दोनों वर्गों की छह—छह टीमें मैदान में उतरी थी. इनमें से सब जूनियर की विनर टीम पिलानी पलटन रही, तो जूनियर वर्ग की विनर टीम सुपर स्टार सीकर रही. विजेता खिलाड़ियों को समापन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सालासर मंदिर के विष्णुदत्त पुजारी, शिक्षाविद डॉ. दिलीप मोदी, एबीवीपी के प्रांत संगठन मंत्री उपमन्यु सिंह राणा, एबीवीपी के विभाग संगठन मंत्री शमशेर चौहान, प्रांत सह मंत्री क्षितिज पारीक आदि थे.

डीजे पर झूमी डीजे विजेता टीम
सभी मैच झुंझुनू एकेडमी विजडम सिटी के अंतरराष्ट्रीय स्तर के कबड्डी मैट पर खेले गए. इस दौरान दोनों वर्गों के चार—चार बेस्ट रेडर और बेस्ट डिफेंडर भी चुने गए. सब जूनियर में बेस्ट ​रेडर विशाल तथा बेस्ट डिफेंडर रोहित को चुना गया. दोनों पिलानी पलटन के खिलाड़ी थे. वहीं जूनियर वर्ग बेस्ट रेडर संजीत तथ बेस्ट डिफेंडर दीपांशु चुने गए. ये दोनों खिलाड़ी जांबाज झुंझुनूं की टीम के थे. विजेता टीमों ने डीजे पर नाच कर खुशी मनाई. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: प्रियंका गांधी नहीं लड़ेंगी चुनाव! राहुल अमेठी की जगह रायबरेली से ठोक सकते हैं ताल, वायनाड सीट को लेकर बड़ा दावा, पढ़ें बड़ी खबरें

Trending news