नीमकाथाना किन्नर रेप केस: हैवानियत करने वाले का खुला राज! सिंधी कैंप थाने में दर्ज रिपोर्ट से प्रेमी पर गहराया शक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2227488

नीमकाथाना किन्नर रेप केस: हैवानियत करने वाले का खुला राज! सिंधी कैंप थाने में दर्ज रिपोर्ट से प्रेमी पर गहराया शक

Neemkathana: नीमकाथाना जिले के श्रीमाधोपुर इलाके के महरोली के पास में सोमवार की तड़के सुबह  नग्न अवस्था में लहुलुहान स्थिती तथा प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डली हालत में महिला के मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. 

Neemkathana kinnar rape case

Neemkathana: नीमकाथाना जिले के श्रीमाधोपुर इलाके के महरोली के पास में सोमवार की तड़के सुबह  नग्न अवस्था में लहुलुहान स्थिती तथा प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डली हालत में महिला के मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.  मामलें में पुलिस ने  तेजी लाते हुए घायल पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया. जहां पीड़िता के प्राइवेट पार्ट से लकड़ी निकाल कर चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर सीकर  ईलाज के लिए  रेफर कर दिया. 

घटना की जानकारी मिलते ही नीमकाथाना का पुलिस प्रशासन हरकत में आया. साथ ही एसपी प्रवीण नायक नुनावत, एडिशनल एसपी गिरधारीलाल शर्मा डिप्टी अजितगढ़ उमेश गुप्ता सहित आलाअधिकारी  घटनास्थल का जायजा  लेने पहुंचे.  

 मामले को लेकर डिप्टी उमेश गुप्ता ने बताया कि किन्नर ने ईलाज के दौरान बयान दिया है कि वह रविवार को जयपुर से महरोली पहुंची थी. किसी लेन देन के मामले पुल्स ने एक युवक  को राउंड अप किया था. उसी के परिजनों तथा लड़के ने मारपीट हो गई.  रात में उसके साथ दुष्कर्म किया और मारपीट कर उसे सड़क पर पटकर चले गए.

 फिलहाल पुलिस का कहना है कि दुष्कर्म होने की घटना का पता तो मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा. मौके पर अस्पताल ड्यूटी ऑफिसर किन्नर के बयान ले रहे हैं. इधर पुलिस ने राउंड अप किए युवक से पूछताछ कर रही है.

इधर मामलें में नया मोड़ सामने आया कि किन्नर ने पहले भी जयपुर के ट्रांसपोर्ट नगर तथा सिंधी कैंप थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि.

जिसमें उसने अपने और अपने प्रेमी के बारे में बताया था. रिपोर्ट के आधार पर यह मामला बदला लेने की भावना से अंजाम दिया गया है. रिपोर्ट में किन्नर संगीता (बदला हुआ नाम)  ने बताया था कि वह  सिंधी कैंप रेल्वे स्टेशन पर लोगों को आर्शीवाद देकर 10-20 रुपये कमाकर अपना जीवन यापन करती  है.  वहीं आठ नौ महीने पहले उसकी  मुलाकात मोहन (बदला हुआ नाम) नामक एक लड़के से हुई थी. उसने उसे प्यार के झांसा देकर पैसे ऐठा करता था. इससे प्यार भरी बाते कर कभी 20000 तो कभी 60000 हजार की डिमांड आईफोन लेने के लिए करता था, नहीं मिलने पर इमोशनल कार्ड भी खेलता था. जिसमें अपनी मां का ऑख का ऑपरेशन करने की भी बात कहता था. इस पर मैंने उसे  42,000 हजार दिए. धीरे धीरे कर उसने मेरी कमजोरी का फायदा उठाते हुए मुझसे कई बार पैसे ऐंठे. 

उसने मुझसे शादी का झांसा देकर मुझे अपनी बातों में फुसलाकर मुझसे पैसे ऐठता रहा. जब मुझे चीजे समझ में आई तो मैंने उस पर दबाव बनाया. जिसपर उसने मुझसे सगाई कर ली, लेकिन कुछ दिन माता पिता के ना मानने का कहकर मुकर गया. जिसपर मैंने उससे अपने पैसे मांगे तो उसने मेरे ही घर में किसी से शादी का कहने लगा. इस पर मैंने उसे अपनी भांजी के लिए बोला . उसने मानते हुए राजी हो गया, लेकिन कुछ दिनों बाद फोन उठाकर बात नहीं करता था. और अगर करता था तो गाली गलौज करता था. सात ही जान से मारने की धमकी देता था. इसी के कारण मैंने  मामला दर्ज करवाया था. 

Trending news