Ajmer News: ब्यावर के इस प्रकरण में कार्रवाई क्यों नहीं हो रही? ग्रामीणों ने डीएम को सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2227436

Ajmer News: ब्यावर के इस प्रकरण में कार्रवाई क्यों नहीं हो रही? ग्रामीणों ने डीएम को सौंपा ज्ञापन

Ajmer News:  अजमेर के ब्यावर में जानलेवा हमला प्रकरण में पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगा है,सिंघाडिया के ग्रामीणों ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया है. 

 ग्रामीणों ने डीएम को सौंपा ज्ञापन.

Ajmer News: अजमेर के ब्यावर में जानलेवा प्रकरण में सांकेत नगर थाना पुलिस में शिकायत के बावजूद अब तक कार्रवाई नहीं करने का आरोप का मामला सामने आया है, प्रकरण में अब तक कार्रवाई नहीं होने को लेकर सिंघाडिया के ग्रामीणों ने सोमवार को जिला कलेक्टर को एक ज्ञापन दिया. जिला कलेक्टर को दिए गए ज्ञापन में ग्रामीणों ने बताया कि सिंघाडिया निवासी बलवंत सिंह पुत्र श्रवण सिंह जाति रावत ने पुलिस थाना सांकेत नगर ब्यावर में 26 अप्रैल को एक शिकायत दी थी कि मेरे तथा मेरे भाई ललित द्वारा जमीनी हर को लेकर खातेदारी जमीन पर पटवारी से किया गया.

चार दीवारी का निर्माण करवा रहा था

पटवारी द्वारा नाप चौप करने के बाद वह अपने हक की जमीन पर चार दीवारी का निर्माण करवा रहा था. उसी समय शंकर सिंह पुत्र छोग सिंह,कैलाश सिंह पुत्र शंकर सिंह, गोविंद सिंह पुत्र शंकर सिंह, मनीष सिंह पुत्र कैलाश सिंह,पतन सिंह पुत्र कैलाश सिंह, सोहनी पत्नी कैलाश सिंह,ललिता पत्नी गोविन्द सिंह, विजय सिंह पुत्र गोविंद सिंह, लतीश पुत्र गोविंद तथा काजल पुत्री कैलाश आदि ने एकराय होकर हाथों मे लाठिया, हथौडी,फावड़ा व धारदार हथियार लेकर मेरे पर व मेरे भाई ललित को जान से मारने की नियत से हमारे पर जानलेवा हमला करते हुऐ ताबड़तोड़ मारपीट चालू कर दी.

सोने की चैन तोड़कर लूट ली

मेरे गले में पहनी एक तोले की सोने की चैन तोड़कर लूट ली उक्त मारपीट से मेरे व मेरे भाई के शरीर पर सिर,पीठ,सीने,पर हाथ पर व शरीर पर जगह-जगह चोटे आई. ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस में शिकायत के बाद भी अब तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है. ग्रामीणों ने जिला कलेक्टर से उक्त प्रकरण में आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. ज्ञापन देने वालों में मिठूसिंह,लक्ष्मणसिंह,सुजानसिंह,किशनसिंह,सीता देवी,भंवरी देवी,कांता देवी,पल्लू,सुनिता,रेखा देवी,सुमन देवी तथा नृसिंह सहित अन्य ग्रामीण शामिल रहे.

Reporter- Dilip Chouhan

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: Rajasthan live News: प्रियंका गांधी नहीं लड़ेंगी चुनाव! राहुल अमेठी की जगह रायबरेली से ठोक सकते हैं ताल, वायनाड सीट को लेकर बड़ा दावा, पढ़ें बड़ी खबरें

 

Trending news