Jhunjhunu News: लोडिंग टेंपो में पलटने से चालक समेत 23 लोग हुए घायल, 15 की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2227297

Jhunjhunu News: लोडिंग टेंपो में पलटने से चालक समेत 23 लोग हुए घायल, 15 की हालत गंभीर

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनू के सूरजगढ़ में एक लोडिंग टेंपो हादसे का शिकार हो गई. इस दौरान टैंपो में 22 लोग सवार थे. हादसे में 15 लोगों को गंभीर चोटें आई, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. वहीं, अन्य का सूरजगढ़ सीएचसी में इलाज चल रहा है. 

Jhunjhunu News Zee Rajasthan

Rajasthan News: झुंझुनू के सूरजगढ़ में एक छोटे से लोडिंग टेंपो में सवार 22 महिलाएं, पुरुष और एक बच्चा घायल हो गया है. घायलों में टैंपो चालक भी शामिल है. दरअसल, पिलानी के समीप थिरपाली छोटी गांव से एक ही परिवार के 22 लोग भिर्र गांव में रिश्तेदारी में हो गई गमीं के पगड़ी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे जो लोडिंग टेंपो से थिरपाली छोटी से रवाना हुए, लेकिन जीणा—सूरजगढ़ रोड पर जीणी के समीप लोडिंग टेंपो असंतुलित होकर पलट गया, जिसके कारण चालक व 22 सवारियां घायल हो गई. 

15 घायलों को झुंझुनूं किया गया रेफर 
घायलों को जीवन ज्योति की एंबुलेंस तथा लोडिंग टेंपो के जरिए ही सूरजगढ़ के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया. इन 23 घायलों में से 15 घायलों को हालत गंभीर होने पर झुंझुनूं रैफर किया गया. वहीं, आठ घायलों का इलाज सूरजगढ़ के अस्पताल में चल रहा है. घटना की सूचना मिलने पर सूरजगढ़ एसएचओ सुखदेव सिंह भी मौके पर पहुंचे. इसके बाद अस्पताल में घायलों के इलाज को देखा. फिलहाल पुलिस ने लोडिंग टेंपो को जब्त कर लिया है.

पुलिस और परिवहन विभाग पर उठ रहे सवाल 
वहीं, एक बार फिर पुलिस और परिवहन विभाग पर सवाल उठ रहे है. क्योंकि एक छोटे से लोडिंग टेंपो, जिसमें सामान परिवहन की स्वीकृति है. उसमें 22—22 सवारियां लेकर चलाना और कोई कार्रवाई ना होना, बड़ा सवाल पैदा करता है. पहले भी पिकअप, कैंपर और लोडिंग टैंपो से हुए हादसों में कईयों की जान गई है. इधर, एक साथ इतनी बड़ी संख्या में घायल आने पर एक बार अस्पताल में अफरा तफरी मच गई, लेकिन डॉ. हरेंद्र धनखड़ की देखरेख में सभी घायलों को प्राथमिक उपचार दिया गया. प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर 15 घायलों को रेफर किया गया. वहीं शेष 8 घायलों को सूरजगढ़ सीएचसी में ही भर्ती किया गया. 

ये भी पढ़ें- घर में घुसकर अपहरण कर नाबालिग से गैंगरेप, 4 नामजद और 2 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज

Trending news