Churu Crime News: घर में रहस्यमयी आग से हुई मौतों का जल्द होगा खुलासा, पुलिस के हत्थे चढ़े माता- पिता
Advertisement

Churu Crime News: घर में रहस्यमयी आग से हुई मौतों का जल्द होगा खुलासा, पुलिस के हत्थे चढ़े माता- पिता

Churu news: चूरू जिले रहस्मयी आग लगने और तीन मौत के मामले में पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मामले को लेकर जल्द खुलासा करेंगे. शुक्रवार  देर शाम एफएसएल रिपोर्ट आने के बाद पुलिस  मामले को लेकर हरकत में आई.

Churu Mysterious House News ZeeRajasthan

Churu news: चूरू जिले रहस्मयी आग लगने और तीन मौत के मामले में पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मामले को लेकर जल्द खुलासा करेंगे. एसपी यादव ने कहा कि मामले को लेकर गांव भैंसली से पुलिस ने पति भूप सिंह और उसकी पत्नी को राउंडअप किया है. पुलिस उनसे पूछताछ कर रहे है. शुक्रवार  देर शाम एफएसएल रिपोर्ट आने के बाद पुलिस  मामले को लेकर हरकत में आई और सुबह भैंसाली से तीन गाड़ियों में महिला पुलिसकर्मी के साथ पति- पत्नी को घर से उठाया. भैंसाली गांव में 2 बच्चों और उनकी दादी की मौत हुई थी, जिसके बाद से ही रहस्मयी तरीके से आग लगने लगी थी.

13 फरवरी को 4 वर्षीय बालक के दफनाए हुए शव का पोस्टमार्टम हुआ था. जिसकी पुलिस को  विसरा और एफएसएल रिपोर्ट का इंतजार कर रही थी . रिपोर्ट में जहर देने और सोडियम से आग लगाने की बात सामने आई है. रिपार्ट आने के बाद से पुलिस सक्रिय, मामले की साइंटिफिक जांच करने की एसपी ने कही और एसपी जय यादव भी मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की रिपोर्ट लेंगे.

बता दें कि गांव के ही भूप सिंह के मकान में पिछले 15 दिनों से लगातार अज्ञात कारणों के चलते आग लग रही है. मकान में रखे कपड़ों पशु चारा घरेलू सामान सहित मकान के किसी भी हिस्से में अचानक आग लग जाती है जिसके कारण गांव में भय का वातावरण बना हुआ है. 

भूपसिंह की दादी कस्तूरी देवी 82वर्ष की मौत 1 फरवरी को हो गई. तथा 13 फरवरी  को उसके चार वर्षीय पुत्र गर्वित की मृत्यु हो गई. जिसके बाद  28 फरवरी को भूप सिंह के दूसरे पुत्र अनुराग सात वर्ष की भी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि सभी की मौत  एक बार उल्टी होने के बाद हुई. भूप सिंह के दो पुत्र थे दोनों ही काल का शिकार हो गए. जिसके बाद परिवार भयभीत ओर सदमे में है. तीन मौत के बाद घर मे आग का तांडव शरू हो गया. थानाधिकारी ने बताया कि बड़े पुत्र अनुराग का दाह संस्कार होने के कारण पोस्टमार्टम की कार्रवाई नहीं हो पाई.

Trending news