Banswara: पत्थर से सिर कुचल कर गेमन पुल के पास फेंका युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1510603

Banswara: पत्थर से सिर कुचल कर गेमन पुल के पास फेंका युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

Banswara News: गेमन पुल के पास एक युवक का खून से लथपथ शव पाया गया है, पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है. और शव की शिनाख्त में जुट चुकी है. जानकारी के अनुसार पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है.

 

Banswara: पत्थर से सिर कुचल कर गेमन पुल के पास फेंका युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

Banswara, Ambapura: बांसवाड़ा जिले के गेमन पुल के पास एक युवक का शव खून से लथपथ मिलने से सनसनी फैन गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया और शव की शिनाख्त में जुट चुकी है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढे़ं- भगवान एकलिंग नाथ के दर्शन कर सतीश पूनिया बोले- अब बदलाव के मूड में प्रदेश की जनता

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के आंबापुरा थाना क्षेत्र के गेमन पुल के पास एक युवक का शव खून से लथपथ मिला. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिस पर थाना अधिकारी गजवीर सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे, वह खून से लथपथ शव को ग्रामीणों की मदद से शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया , मृतक युवक का सिर पत्थरों से कुचला हुआ था.

यह भी पढे़ं- Jaipur: नए साल पर मोतीडूंगरी के गणेश मंदिर में दर्शन के लिए लगी भक्तों की कतारें

मृतक युवक के हाथ पर सुभाष लिखा हुआ है, पर पुलिस को अब तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है . पुलिस आसपास थाना क्षेत्र में मृतक के फोटो सर्कुलेट किए हैं और उसकी शिनाख्त की प्रक्रिया जारी है. वहीं पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अभी शिनाख्त के बाद इस पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा.

यह भी पढे़ं- बहन को ससुराल छोड़ने गया था भाई, लोगों ने जबरन करवा दी ननद से शादी, रोता रह गया बेचारा

आंबापुरा थाना अधिकारी गजवीर सिंह ने बताया कि सुबह फोन के जरिए थाने में सूचना मिली थी कि गेमन पुल के पास एक खून से लथपथ युवक का शव मिला है, जिस पर हम मौके पर पहुंचे और शव को मोर्चरी में रखवाया गया है. वही मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. अभी उसकी शिनाख्त की जा रही है. उसके बाद ही इस पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा.

Reporter- Ajay Ojha

Trending news