Beawar: चोरों ने सूने मकान को बनाया निशाना,लाखों का सामान लेकर फरार
Advertisement

Beawar: चोरों ने सूने मकान को बनाया निशाना,लाखों का सामान लेकर फरार

Beawar news: राजस्थान के ब्यावर शहर के नेहरू गेट बाहर स्थित एक सूने मकान पर अज्ञात चोरों ने बुधवार रात को धावा बोल दिया.चोरी की वारदात की जानकारी गुरुवार सुबह पडौसियों को हुई.उधर परिजनों की शिकायत के बाद सिटी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका-मुआयना किया.

चोरों ने सूने मकान को बनाया निशाना

Beawar news: राजस्थान के ब्यावर शहर के नेहरू गेट बाहर स्थित एक सूने मकान पर अज्ञात चोरों ने बुधवार रात को धावा बोल दिया. मकान के मुखय दरवाजे का ताला तौडकर भीतर घुसे चोरों ने मकान के सभी कमरों के ताले तोड़कर सामान को खंगालते हुए लाखों रूपए के माल पर हाथ साफ कर फरार हो गए. चोरी की घटना के दौरान मकान मालिक बीमारी के उपचार के लिए अहमदाबाद गए हुए है. चोरी की वारदात की जानकारी गुरुवार सुबह पडौसियों को हुई.

 सारा सामान अस्तव्यस्त पड़ा 
पडोसियों ने इसकी सूचना मकान मालिक के पास ही में रहने वाले अन्य परिजनों को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने मकान के भीतर घुस कर देखा तो सभी कमरों के ताले टूटे हुए थे और सारा सामान अस्तव्यस्त पड़ा हुआ था. चोरी की वारदात में कितना सामान और नकदी चोरी हुआ है इसकी जानकारी मकान मालिक के अहमदाबाद से लौटने के बाद ही होगी. उधर परिजनों की शिकायत के बाद सिटी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका-मुआयना किया.

इत्मिनान से चोरी की वारदात को अंजाम दिया 
 जानकारी के अनुसार नेहरू गेट बाहर निवासी सत्यदेव पुत्र मंगलचंद सांखला बीमारी के उपचार के लिए अहमदाबाद गए हुए है. पीछे से मकान सूना था. इसी का फायदा उठाते हुए अज्ञात चोर बुधवार रात को घर में घुस गए और इत्मिनान से चोरी की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. पीडि़त सत्यदेव सांखला के भाई प्रेम सांखला ने बताया कि चोरी में कितना सामान और नकदी गई है उसकी जानकारी सत्यदेव सांखला के अहमदाबाद से लौटने के बाद ही होगी.

यह भी पढ़ें:किसान नेता कैलाश यादव के नेतृत्व में प्रस्तावित रेल लाइन के विरोध में ज्ञापन,कहा-किसी सूरत में नहीं....

यह भी पढ़ें:1 दिवसीय मरू महोत्सव 2024 का होगा आयोजन,Mla महंत प्रतापपुरी महाराज ने ली बैठक

यह भी पढ़ें:मिलावटखोरों की खैर नहीं,प्रदेशव्यापी अभियान का हुआ आगाज

Trending news