Dungarpur: कांग्रेस प्रत्याशी ने कुंआ थाना पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, SP से की निष्पक्ष जांच की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2226191

Dungarpur: कांग्रेस प्रत्याशी ने कुंआ थाना पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, SP से की निष्पक्ष जांच की मांग

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के कुआं थाना क्षेत्र में लोकसभा चुनाव की पूर्व रात्रि को दर्ज किए गए शराब तस्करी के केस में बांसवाड़ा- डूंगरपुर सीट से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी राजकुमार रोत और मामले में आरोपी बनाए गए युवक ने कुंआ थाना पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए है.

Dungarpur News

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के कुआं थाना क्षेत्र में लोकसभा चुनाव की पूर्व रात्रि को दर्ज किए गए शराब तस्करी के केस में बांसवाड़ा- डूंगरपुर सीट से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी राजकुमार रोत और मामले में आरोपी बनाए गए युवक ने कुंआ थाना पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए है. प्रत्याशी राजकुमार सहित ग्रामीणों ने आज एसपी को परिवाद सौप कर मामले की निष्पक्ष जांच करवाने की मांग रखी है.

 चौरासी विधानसभा से विधायक और इंडिया गठबंधन के लोकसभा प्रत्याशी राजकुमार के नेतृत्व में ग्रामीणों ने एसपी ऑफिस पहुंचकर कुआं थाना पुलिस और पूर्व प्रधान के खिलाफ मारपीट करने और झूठा केस दर्ज करने की शिकायत की. 

विधायक ने एसपी को बताया कि लोकसभा चुनाव की पूर्व रात्रि 25 अप्रैल को हुकुमचंद परिचित को कार से पीठ गांव गया था. रास्ते में पूर्व प्रधान महेंद्र बरजोड़ के घर बाहर उनका सरपंच पुत्र अरुण ने उनके साथ मारपीट की और पिता महेंद्र को भी बाहर बुलाया. इसके बाद पिता पुत्र के अलावा उनके साथ प्रताप डामोर, अमृतलाला रोत के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट की और उनकी कार को नुकसान पहुंचाया. किसी तरह हुकुमचंद जन बचाकर वहा से भागा.

उन्होंने आरोप लगाया कि पीछे से आरोपियों ने कुआ पुलिस थाने के कांस्टेबल की मौजूदगी में कार में अवैध शराब भर दी और बाद में शराब तस्करी का केस दर्ज करवा दिया. विधायक राजकुमार ने एसपी को बताया की पीड़ित परिवार को धमकी दी गई थी कि उनके पक्ष में मतदान नहीं करवाया गया तो जान से मार दिया जाएगा. ऐसे में परिवार के लोग घर छोड़कर यहां वहा शरण लिए हुए है. विधायक ने मामले की निष्पक्ष जांच करने और दोषी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने की मांग रखी है.

Trending news