जयपुर में सरस्वती बालिका उच्च माध्यमिक विद्या मंदिर के स्वर्ण जयंती पर छात्राओं को उप- मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने किया सम्मानित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2226283

जयपुर में सरस्वती बालिका उच्च माध्यमिक विद्या मंदिर के स्वर्ण जयंती पर छात्राओं को उप- मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने किया सम्मानित

Jaipur News: जयपुर के सरस्वती बालिका उच्च माध्यमिक विद्या मंदिर के स्वर्ण जयंती समारोह का आयोजन हुआ। स्वर्ण जयंती वर्ष 2024 के उपलक्ष्य में छात्रा सम्मेलन भी आयोजित किया गया.

Jaipur News

Jaipur News: जयपुर के सरस्वती बालिका उच्च माध्यमिक विद्या मंदिर के स्वर्ण जयंती समारोह का आयोजन हुआ. स्वर्ण जयंती वर्ष 2024 के उपलक्ष्य में छात्रा सम्मेलन भी आयोजित किया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने भी सम्मेलन में भाग लिया.

 

 

विद्यालय के स्वर्ण जयंती समारोह के दौरान दिया कुमारी ने छात्राओं को सम्मानित किया. साथ ही विद्यालय के अध्यापक, छात्रा और परिजनों को संबोधित करते हुए कहा कि विद्यालय की छात्राओं ने राजस्थानी लोक कला को बहुत ही बारीकि से पेश करते हुए प्रस्तुतियां दी. इसके साथ ही दिया कुमारी ने छात्राओं के साथ विद्यालय की अध्यापक व प्रशासन को बधाई दी.

 कार्यक्रम के दौरान में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के क्षेत्रीय प्रचारक निम्बाराम, SK फ़ाउंडेशन की मैनेजिंग ट्रस्टी शालिनी सेतिया, मोदी इंफ्रा के निदेशक गौरव मोदी, विद्या भारती जयपुर प्रांत अध्यक्ष डॉ विजय गोयल, विद्या भारती जयपुर महानगर समिति अध्यक्ष डॉ मुरलीधर शर्मा, संरक्षक राधेश्यम अग्रवाल, विशिष्ठ अतिथि IAS एवं विद्यालय की पूर्व छात्रा डॉ मधु शर्मा, भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष अजय पाल सिंह के साथ ही सैकड़ों पूर्व छात्राएं, अध्यापक एवं अभिभावक उपस्थित रहे.

Trending news