Beawar Crime News: स्कूल के बाहर मनचलों ने छात्रा को मारी टक्कर, उपचार हेतु एकेएच में करवाया भर्ती
Advertisement

Beawar Crime News: स्कूल के बाहर मनचलों ने छात्रा को मारी टक्कर, उपचार हेतु एकेएच में करवाया भर्ती

Beawar Crime News:राजस्थान की ब्यावर पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद अभी भी मनचलों के हौसले बुलंद है.सोमवार को एक बाइक पर सवार दो मनचलों ने घर से छावनी स्कूल जा रही एएक छात्रा को स्कूल के बाहर बाइक से टक्कर मार कर गिरा दिया. 

Beawar Crime News

Beawar Crime News:राजस्थान की ब्यावर पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद अभी भी मनचलों के हौसले बुलंद है. आए दिन यह मनचले घर से स्कूल या स्कूल से घर जाते समय लड़कियों के साथ छेडखानी करते है और फब्तियां कसते रहे है.

हालांकि पुलिस परीक्षा के दौरान स्कूलों के बाहर सादा वर्दी में पुलिसकर्मी तैनात करने का दावा कर रही है, लेकिन ऐसा हकीकत में है नहीं है. ऐसा ही एक मामला सोमवार को सामने आया है. सोमवार को एक बाइक पर सवार दो मनचलों ने घर से छावनी स्कूल जा रही एएक छात्रा को स्कूल के बाहर बाइक से टक्कर मार कर गिरा दिया. 

जिसके कारण छात्रा घायल हो गई. इस दौरान क्षेत्रवासियों ने दोनों मनचलों को पकडऩे की कोशिश की लेकिन दोनों बदमाश बाइक को मौके पर छोड़कर भाग छूटे.घटना के बाद स्कूल प्रशासन ने घायल छात्रा को उपचार के लिए राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय लाकर भर्ती करवाया गया. जहां पर उसका उपचार जारी है. 

उधर घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने मौके से बाइक को जब्त कर सिटी थाने पहुंचाया. सिटी थानाधिकारी नाहरसिंह ने बताया कि बाइक के नबंरों के आधार पर बदमाशों की पहचान की जाएगी तथा उनके खिलाफ कडी कार्रवाई की जाएगी. साथ ही शहर में नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा कर नशेडी लोगों तथा नशा बेचने वालों की भी धर पकड की जाएगाी. 

जानकारी के अनुसार  फेतहपुरिया दोयम निवासी 11वीं कक्षा का छात्रा हर्षिता पुत्री मोहनसिंह रावत सोमवार को राजकीय गर्ल्स स्कूल आ रही थी.हर्षिता स्कूल के गेट के बाहर पहुंची थी ही थी कि इस दौरान एक बाइक पर सवार होकर आए दो युवकों ने हर्षिता को टक्कर मार कर गिरा दिया. 

जिसके कारण वह चोटिल हो गई. घटना की जानकारी के बाद स्कूल व्याखयाता नारायणसिंह पंवार ने घायल छात्राओं को राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय ले जाकर उपचार हेतु भर्ती करवाया.

यह भी पढ़ें:Bhilwara Crime News:मामूली विवाद ने लिया विकराल रूप,झगड़े के बाद हुई फायरिंग

Trending news