VIDEO: राहुल गांधी के इंतजार में पूरे दिन बैठी रही बुजुर्ग, जब मिले तो ऐसा था रिएक्शन
Advertisement
trendingNow11240526

VIDEO: राहुल गांधी के इंतजार में पूरे दिन बैठी रही बुजुर्ग, जब मिले तो ऐसा था रिएक्शन

Rahul Gandhi on Wayanad Tour: राहुल गांधी आज अपने लोकसभा क्षेत्र केरल के वायनाड गए. राहुल ने इस दौरे के दौरान एक बुजुर्ग महिला से हाथ मिलाया और बुजुर्ग महिला ने प्यार से राहुल के गालों को छूआ. ऐसे में ट्विटर पर दोनों के बीच मधुर पल का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

VIDEO: राहुल गांधी के इंतजार में पूरे दिन बैठी रही बुजुर्ग, जब मिले तो ऐसा था रिएक्शन

Rahul Gandhi on Wayanad Tour: कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज अपने लोकसभा क्षेत्र केरल के वायनाड गए. राहुल ने इस दौरे के दौरान एक बुजुर्ग महिला से हाथ मिलाया. बुजुर्ग महिला का अपने सासंद के लिए प्यार साफ दिखाई दिया. अभिभूत दिखी महिला राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के गालों को प्यार से छूती नजर आई. ऐसे में ट्विटर पर दोनों के बीच मधुर पल का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

राहुल को मिला जनता का प्यार

वीडियो में सुना जा सकता है कि बुजुर्ग महिला सुबह से ही राहुल की एक झलक पाने का इंतजार कर रही थीं. 16 सेकंड की वीडियो में बुजुर्ग महिला के आसपास भीड़ लगी दिखाई दी और इतनी भीड़ में भी राहुल उनसे मिलने पहुंचे. 

राहुल ने किया अपने ऑफिस का दौरा 

आपको बता दें कि राहुल गांधी अपने लोकसभा क्षेत्र के तीन दिवसीय दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने अपने कार्यालय का भी दौरा किया, जिसे हाल ही में स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (SFI) के कार्यकर्ताओं ने तोड़ दिया था. बता दें कि SFI सत्तारूढ़ CPI (M) के छात्र विंग की ही स्टूडेंट विंग है.

ऑफिस तोड़ने वालों को कहा- 'बच्चों'

ऑफिस का दौरा करने के बाद उन्होंने कहा कि देश में हर जगह, आप यह विचार देखते हैं कि हिंसा से समस्याओं का समाधान हो जाएगा और हिंसा कभी समस्याओं का समाधान नहीं करती. यह अच्छी बात नहीं है. उन्होंने गैर-जिम्मेदार तरीके से काम किया. लेकिन उनके प्रति, मुझे कोई गुस्सा या दुश्मनी नहीं है. बताते चलें कि राहुल गांधी ने हिंसा में शामिल एसएफआई कार्यकर्ताओं को 'बच्चों' भी कहा. राहुल गांधी रविवार को कोझिकोड से दिल्ली लौटेंगे.

पहले इस महिला ने राहुल को बताया था अपना बेटा!

गौरतलब है कि पिछले साल एक वीडियो में दिखाया गया था कि एक बुजुर्ग महिला को राहुल गांधी को 'अपना बेटा' कह रही थी और वायनाड के सांसद के लिए अपना स्नेह दिखाते हुए मिठाई का एक पैकेट दे रही थी. वो महिला राजम्मा वावथिल थीं और वो उन नर्सों में से एक थीं जिन्होंने 19 जून, 1970 को राहुल के जन्म के समय उनकी देखभाल की थी. वे अपने स्टाफ से गर्व से कहती हैं कि राहुल मेरे सामने पैदा हुए थे. इससे पहले कि दुनिया उन्हें देख पाती, मैंने उसे देखा था. 

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद नूपुर शर्मा से फिर होगी पूछताछ, नोटिस भेज सकती है पुलिस

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

LIVE TV

Trending news