Raebareli: रायबरेली का ये नाई रातों-रात हो गया फेमस, दुकान के बाहर लगी लंबी कतार, वजह है बेहद रोचक
Advertisement
trendingNow12251183

Raebareli: रायबरेली का ये नाई रातों-रात हो गया फेमस, दुकान के बाहर लगी लंबी कतार, वजह है बेहद रोचक

Lok Sabha Chunav: उत्तर प्रदेश के रायबरेली का एक नाई रातों-रात फेमस हो गया है. नाई की दुकान पर लोग लंबी कतार में अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं. आप भी सोच रहे होंगे आखिर एक नाई अचानक कैसे फेमस हो सकता है.

Raebareli: रायबरेली का ये नाई रातों-रात हो गया फेमस, दुकान के बाहर लगी लंबी कतार, वजह है बेहद रोचक

Lok Sabha Chunav: उत्तर प्रदेश के रायबरेली का एक नाई रातों-रात फेमस हो गया है. नाई की दुकान पर लोग लंबी कतार में अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं. आप भी सोच रहे होंगे आखिर एक नाई अचानक कैसे फेमस हो सकता है. दरअसल इस नाई की दुकान पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपने दाढ़ी-बाल ट्रिम कराए थे. जिसके बाद से ये नाई की दुकान लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है.

राहुल पहुंचे मिथुन के सैलून

रायबरेली के लालगंज में न्यू मुंबा देवी हेयर कटिंग सैलून है. इस सैलून के मालिक मिथुन कुमार है. मिथुन कुमार के लिए बीता सोमवार (13 मई) का दिन बेहद खास रहा. उनकी दुकान पर अचानक राहुल गांधी ने एंट्री ली तो उन्हें अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ. राहुल गांधी मिथुन के सैलून में रुके ही नहीं बल्कि मिथुन से बाल और दाढ़ी ट्रिम करवाए. राहुल गांधी के सैलून में जाने के बाद से वहां दाढ़ी और बाल कटवाने वालों की लाइन लग गई है.

मिथुन और उनका सैलून फेमस..

कांग्रेस नेता के दौरे के बाद मिथुन और उनका सैलून फेमस हो गया है. मिथुन ने कहा कि मैंने सोचा भी नहीं था कि इतना बड़ा नेता मेरी दुकान पर आएगा. दुकान में काम करने वाले अमन कुमार ने कहा कि सैलून में ग्राहकों की संख्या बढ़ गई है. अगर पहले 10 लोग आते थे, तो अब 15 आते हैं. उस दिन से हमें बहुत सारे कॉल आ रहे हैं.

अमन कुमार ने शेयर किया अनुभव

अमन कुमार से जब पूछा गया कि क्या कांग्रेस नेता ने मौजूदा लोकसभा चुनाव के बारे में बात की, तब अमन कुमार ने कहा कि वास्तव में नहीं, उन्होंने हमसे सिर्फ उस पार्टी को वोट देने के लिए कहा जो हमें पसंद है. उन्होंने यह भी कहा कि बातचीत के दौरान रक्षाबलों के लिए अग्निवीर भर्ती योजना पर भी चर्चा हुई. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने आश्वासन दिया कि कांग्रेस के सत्ता में आने पर इस योजना को हटा दिया जाएगा.

Trending news