गणेश पूजा विवाद पर PM मोदी ने तोड़ी चुप्पी, बोले- समाज को बांटने और तोड़ने वालों को...
Advertisement
trendingNow12434298

गणेश पूजा विवाद पर PM मोदी ने तोड़ी चुप्पी, बोले- समाज को बांटने और तोड़ने वालों को...

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि सत्ता के भूखे लोगों को गणेश पूजा से परेशानी हो रही है. कांग्रेस के इकोसिस्टम के लोग पिछले कुछ दिनों से इसलिए भड़के हुए हैं, क्योंकि मैंने गणपति पूजन में हिस्सा लिया.

गणेश पूजा विवाद पर PM मोदी ने तोड़ी चुप्पी, बोले- समाज को बांटने और तोड़ने वालों को...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने जन्मदिन के मौके पर ओडिशा के दौरे पर हैं. इस दौरान पीएम मोदी ने भुवनेश्वर के जनता मैदान में एक रैली को संबोधित करते हुए पहली बार गणेश पूजन विवाद पर बयान दिया. पीएम मोदी ने कहा कि सत्ता के भूखे लोगों को गणेश पूजा से परेशानी हो रही है. कांग्रेस के इकोसिस्टम के लोग पिछले कुछ दिनों से इसलिए भड़के हुए हैं, क्योंकि मैंने गणपति पूजन में हिस्सा लिया. बता दें कि पीएम मोदी सीजेआई डीवाई चंद्रचूड़ के घर पर गणपति पूजा समारोह में शामिल हुए थे.

समाज को बांटने और तोड़ने की कोशिश कर रहे: पीएम मोदी

भुवनेश्वर में पीएम मोदी ने कहा, 'फूट डालो और राज करो की नीति पर काम करने वाले अंग्रेज गणेश उत्सव से चिढ़ते थे. आज भी जो लोग भारतीय समाज को बांटने और तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं, वे गणेश उत्सव से चिढ़ते हैं. सत्ता के भूखे लोगों को गणेश पूजा से दिक्कत है. कांग्रेस और उसके इको-सिस्टम के लोग, इसलिए उत्तेजित हैं, क्योंकि मैं गणपति पूजा कार्यक्रम में शामिल हुआ. कर्नाटक में, जहां वे सत्ता में हैं, वहां उन्होंने और भी बड़ा पाप किया. भगवान गणेश की मूर्ति सलाखों के पीछे डाल दिया. उन तस्वीरों से पूरा देश परेशान हुआ. हम इन घृणित तत्वों को आगे नहीं बढ़ने दे सकते, हमें अभी बहुत कुछ हासिल करना है.'

100 दिन में लिए बड़े-बड़े फैसले: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा, 'आज का यह दिन एक और वजह से भी विशेष है, आज केंद्र की एनडीए (NDA) सरकार के 100 दिन भी हो रहे हैं. इस दौरान गरीब, किसान, नौजवान और नारीशक्ति के सशक्तिकरण के लिए बड़े-बड़े फैसले लिए गए हैं.' उन्होंने आगे कहा, 'जो वादे हमने किए थे, वो अभूतपूर्व गति से पूरे हो रहे हैं. भाजपा सरकार दिन-रात जनता की सेवा के लिए काम कर रही है.'

सीजेआई के घर गणेश पूजन में शामिल हुए थे पीएम मोदी

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पिछले दिनों चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया डीवाई चंद्रचूड़ (CJI DY Chandrachud) के दिल्ली स्थित आवास पर गणेश पूजा में शामिल हुए थे. इसके बाद सीजेआई के घर पर गणेश पूजा में  प्रधानमंत्री के शामिल होने को लेकर खूब चर्चा हुई और विपक्ष ने जमकर निशाना साधा था.
(इनपुट- न्यूज़ एजेंसी भाषा)

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news