Heart attack: छींक आई, जमीन पर गिरा और युवक हो गया बेदम, देखें मौत का लाइव वीडियो
Advertisement

Heart attack: छींक आई, जमीन पर गिरा और युवक हो गया बेदम, देखें मौत का लाइव वीडियो

जब युवक को छींक आई तो वो नीचे गिर पड़ा. इसके बाद उसके साथ चल रहे दोस्तों को कुछ समझ नहीं आया तो वो उसके पैर मलने लगे. शरीर में कोई हरकत नहीं होने पर उनकी चीख निकल पड़ी.

Heart attack: छींक आई, जमीन पर गिरा और युवक हो गया बेदम, देखें मौत का लाइव वीडियो

अचानक हार्ट अटैक से होने वाली मौत की घटनाओं के बीच मेरठ से एक हौरान कर देने वाली घटना सामने आई है. मेरठ में सड़क पर चलते हुए एक युवक को छींक आई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि छींक आने के बाद शख्स गला पकड़ते नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि युवक को अचानक आई छींक के तुरंत बाद हार्ट अटैक आया और देखते ही देखते उसने दम तोड़ दिया.

युवक के साथ चल रहे दोस्त भी समझ नहीं पाए कि युवक के साथ क्या हुआ. मौत का पूरा घटनाक्रम सड़क के किनारे लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गया. वीडियो में दिख रहा है कि एक गली है, रात का समय है और 4 दोस्त साथ साथ चल रहे हैं. चारों दोस्त बात करते हुए नजर आ रहे हैं. सभी एक दूसरे के गले में हाथ डाले चल रहे हैं. तभी एक दोस्त को अचानक छींक आती है. छींक आने के बाद युवक को गले में कुछ कसापन लगता है, वो अपना गला पकड़ता है और एक कदम चलते ही जमीन पर गिर पड़ता है.

दोस्तों की निकल पड़ी चीख

साथ चल रहे तीनों दोस्त समझ नहीं पाए कि क्या हुआ. तीनों लड़कों ने जब अपने दोस्त को जमीन पर अचानक गिरा हुआ पाया तो उनकी चीख निकल पड़ी. फौरन युवक के हाथ, पैर मलकर उसे जगाने की कोशिश करते युवक वीडियो में दिख रहे हैं. लेकिन गिरा हुआ युवक नहीं उठता, तीनों दोस्त चिल्लाते हैं. उनकी चीख सुनकर मोहल्ले के लोग भी घर से बाहर निकल आए.

इसके बाद तीनों लड़कों ने मिलकर युवक को गोद में उठाया घर के अंदर ले गए. तीनों युवक अपने दोस्त को गोद में उठाकर फौरन बाइक से अस्पताल ले जाते हैं. जब युवक को डॉक्टर के पास ले जाया जाता है तो वहां डॉक्टर उसको मृत घोषित कर देता है. घटना किदवई नगर की गली नंबर 3 की है. वीडियो 2 दिसंबर रात 10 से 10:30 के बीच का बताया जा रहा है.

कोतवाली के सीओ अमित राय का कहना है कि मामले के संज्ञान में आने के बाद वीडियो की जांच की गई तो पता चला कि ये 2 दिन पहले का है. लड़का कुछ बीमार रहता था. शायद इसी वजह से उसकी मौत हुई है. युवक की पहचान जुबैर नाम के युवक के रूप में हुई है. परिजनों ने मौत के बाद उसको दफना दिया है. 

वरमाला के स्टेज पर दुल्हन को अटैक, मौत
लखनऊ में भी एक ऐसी ही चौंकाने वाली घटना  सामने आई है. यहां 20 साल की दुल्हन वरमाला के दौरान दूल्हे के सामने ही स्टेज से नीचे गिर गई और उसी समय उसकी मौत हो गई. ये घटना महिलाबाद के भदवाना गांव की है. शनिवार को यहां तिलक के बाद वरमाला की तैयारी चल रही थी. दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर थे, तभी दुल्हन को अटैक आया और उसकी मौत हो गई.

मंदिर में टेका मत्था और उठ न सका भक्त
वहीं मध्य प्रदेश के कटनी में साईं बाबा के दरबार में मत्था टेकने आए एक भक्त की मंदिर के चौखट पर ही मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, मंदिर में भक्त ने साईं बाबा के सामने माथा टेकने के लिए सिर झुकाया तो फिर उठ नही सका. जब लोगों ने उसके पास जाकर उसे हिलाने की तो वो उठ नहीं पाया.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news