जयपुर में करणी सेना के अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की गैंग से निकला कनेक्शन
Advertisement

जयपुर में करणी सेना के अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की गैंग से निकला कनेक्शन

Crime News: राजस्थान के जयपुर में मंगलवार को  राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हमलावरों ने पहले श्याम नगर इलाके में स्थित उनके आवास में प्रवेश किया और गोलीबारी की, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए.

जयपुर में करणी सेना के अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की गैंग से निकला कनेक्शन

Karni Sena President Shot Dead News: राजस्थान के जयपुर में मंगलवार को  राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हमलावरों ने पहले श्याम नगर इलाके में स्थित उनके आवास में प्रवेश किया और गोलीबारी की, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन यहां उन्हें मृत घोषित कर दिया.

सुखदेव सिंह पर हमले की खबर से पूरे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. घटना के वक्त गोगामेड़ी के साथ मौजूद उनके सुरक्षाकर्मी  अजीत सिंह गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए. इस हत्याकांड में एक अन्य युवक की भी मौत हुई है. इस पूरी हत्याकांड की जिम्मेदारी गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली है और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है.

इस तरह की गई हत्या
पुलिस ने बताया कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का घर श्याम नगर जनपथ पर स्थिति है. मंगलवार दोपहर 3 बदमाश करीब 1:30 बजे उनके घर में घुसे और पहले तो वे सोफा पर बैठकर गोगामेड़ी से बात करने लगे, लेकिन करीब 10 मिनट बाद ही दोनों बदमाश  ने उठकर फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान गोगामेड़ी के गार्ड ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन उन्हें भी गोली लगी. यही नहीं बदमाशों ने जाते-जाते गोगामेड़ी के सिर में भी गोली मार दी. बदमाशों की ओर से की गई फायरिंग में नवीन को गोली लग गई और उसकी भी मौत हो गई.

गोगामेड़ी कौन थे?
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष थे. गोगामेड़ी इससे पहले राष्ट्रीय करणी सेना से जुड़े थे. 2017 में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना इसी संगठन से अलग होकर बनाया गया था. दूसरी ओर गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाला गैंगस्टर रोहित गोदारा को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की गैंग का गुर्गा बताया जाता है. इस पर पुलिस ने एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया था. गोदारा 2022 में फर्जी नाम से पासपोर्ट बनवाकर दुबई भाग गया था.

Trending news