MP Election 2023: टिकट वितरण को लेकर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का बड़ा बयान, कही ये बात
Advertisement

MP Election 2023: टिकट वितरण को लेकर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का बड़ा बयान, कही ये बात

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपनी 5वीं सूची जारी कर दी है. इसके बाद कई उम्मीद लगाएं बैठे नेताओं को टिकट नहीं मिला है. अब नेताओं की टिकट नहीं मिलने की वजह से कई जगह विरोध देखने को भी मिला. जिसमें से एक सीट ग्वालियर पूर्व की भी है.

MP Election 2023: टिकट वितरण को लेकर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का बड़ा बयान, कही ये बात

ग्वालियर: आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपनी 5वीं सूची जारी कर दी है. इसके बाद कई उम्मीद लगाएं बैठे नेताओं को टिकट नहीं मिला है. अब नेताओं की टिकट नहीं मिलने की वजह से कई जगह विरोध देखने को भी मिला. जिसमें से एक सीट ग्वालियर पूर्व की भी है. इस पर बीजेपी के सीनियर नेता और  केंद्रीय चुनाव समिति के संयोजक नरेंद्र तोमर का बयान सामने आया है.

गौरतलब है कि ग्वालियर जिले की सभी विधानसभा सीटों के लिए टिकट जारी कर दिए गए हैं. ऐसे में ग्वालियर की कई विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों का भारी विरोध भी देखने को मिल रहा है. इन्हीं में से एक सीट ग्वालियर पूर्व की भी है. जहां माया सिंह को टिकट दिए जाने का विरोध हो रहा है.  टिकट वितरण से नाराज भाजपाइयों के हंगामें पर केंद्रीय चुनाव समिति के संयोजक, दिमानी से भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की प्रतिक्रिया सामने आई है.

MP weather update: एमपी में रात के तापमान में तेजी से गिरावट, जल्द शुरू होगा कड़ाके की ठंड का दौर

क्या बोले नरेंद्र सिंह तोमर 
मध्य प्रदेश में टिकट वितरण को लेकर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा ने दो सीटों को छोड़कर सभी सीटों पर प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं. सभी अच्छे प्रत्याशी हैं. पार्टी के सभी कार्यकर्ता अपने काम पर लग गए हैं. थोड़ी बहुत मत भिन्नता रहती है क्योंकि एक ही स्थान पर कई टिकट मांगने वाले रहते हैं. सभी स्थितियां बीजेपी के नियंत्रण में है. सारे कार्यकर्ता काम करेंगे और भारतीय जनता पार्टी सरकार बनाएगी.

कांग्रेस के दावे पर क्या कहा?
वहीं कांग्रेस ने दावा किया है कि प्रदेश में उसकी सरकार बनेगी वाले सवाल पर तोमर ने कहा कि दावा करने के लिए कांग्रेस स्वतंत्र है लेकिन हम लोगों ने जो किया है उसके आधार पर जनता का आशीर्वाद हमें मिलेगा.

रिपोर्ट- प्रियांशु यादव

Trending news