MP News: खुद को बताया GRP अधिकारी, फिर रेलवे स्टेशन पर महिला के साथ किया गैंगरेप, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1979104

MP News: खुद को बताया GRP अधिकारी, फिर रेलवे स्टेशन पर महिला के साथ किया गैंगरेप, जानें पूरा मामला

Ashoknagar News: अशोकनगर के मुंगावली की रेलवे स्टेशन के पास एक 30 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इन अज्ञात आरोपियों ने जीआरपी अधिकारी बनकर महिला के साथ गैंगरेप किया.

 

MP News:  खुद को बताया GRP अधिकारी, फिर रेलवे स्टेशन पर महिला के साथ किया गैंगरेप, जानें पूरा मामला

MP News in Hindi: मध्यप्रदेश में महिलाओं के साथ दुष्कर्म का मामला बढ़ता ही जा रहा है. आए दिन नए-नए केस सामने आ रहे हैं. अब हाल ही में अशोकनगर के मुंगावली की रेलवे स्टेशन के पास एक 30 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता रेलवे स्टेशन पर अपने पति के साथ ट्रेन आने का इंतजार कर रही थी, इसी दौरान दो लोग आए और आकर कहने लगे कि वह लोग जीआरपी स्टाफ से हैं. पति से बोले कि, तुम्हें सहाब बुला रहे हैं. पति के जाते ही उधर दूसरे व्यक्ति ने महिला को झाड़ियां में ले जाकर दोनों ने दुष्कर्म किया.

जानें पूरा मामला
बता दें कि शुक्रवार की रात करीब 11 बजे चंदेरी थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला और उसका पति दोनों जयपुर मजदूरी करने के लिए जा रहे थे. रात के समय भोपाल जोधपुर ट्रेन से जाना था. लेकिन उनके स्टेशन तक पहुंचने से कुछ समय पहले ही ट्रेन चली गई. जिसके बाद वह अगली ट्रेन आने का स्टेशन पर ही रुककर इंतजार करने लगे. देर रात स्टेशन पर चहल-पहल काफी कम हो जाती है. रात करीब 11 बजे दो लोग आए जिनमें से एक व्यक्ति अपने चेहरे को कपड़े से ढके हुए था. दोनों आकर पहले तो पास में बैठे रहे, फिर उन दोनों के टिकट चेक करने लगे. आधार कार्ड चैक किया और पूछा तुम कहां जा रहे हो. 

झाड़ियों में ले जाकर किया दुष्कर्म
आरोपियों के पूछने पर पति-पत्नी ने कहा कि उनकी ट्रेन चूक गई है. अगली ट्रेन आएगी उसी समय वह टिकट लेकर ट्रेन से जाएंगे. इसके बाद एक व्यक्ति महिला के पति से बोला कि तुम बिना टिकट हो साहब बुला रहे हैं. वह पति को लेकर कुछ दूर चला गया,जबकि दूसरा व्यक्ति महिला के पास ही खड़ा था. वह कुछ देर बाद कहने लगा कि तुम भी वहीं पर चलो तुमको भी सहाब बुला रहे हैं. इसके बाद वह महिला को वहां से स्टेशन के पीछे झाड़ियां में ले गया जहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया. कुछ देर बाद पति को छोड़कर दूसरा व्यक्ति भी आ गया उसने भी रेप किया. 

यह भी पढ़ें: MP Weather Update: मध्यप्रदेश में आज जमकर हो सकती है बारिश, कई इलाकों में तूफान जैसे हालात, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

 

लगातार बढ़ रहा है महिलाओं पर अपराध का ग्राफ
घटना के बाद महिला स्टेशन पर पहुंची जहां पर कुछ देर बाद कोई व्यक्ति स्टेशन की ओर बाइक से आ रहा था उसे देख दोनों वहां से भाग गए. फिर पीड़िता ने डायल 100 पर उसके साथ हुई घटना की जानकारी दी. रात के समय ही पुलिस मुंगावली पुलिस स्टेशन पर पहुंची और अशोकनगर जीआरपी पुलिस को सूचना दी गई. सुबह 5 बजे जीआरपी पुलिस स्टेशन पर पहुंची और महिला और उसके पति की शिकायत पर दोनों अज्ञात आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है.

रिपोर्ट- नीरज जैन

Trending news