MP: कहीं हो रहे CAA के समर्थन में देशभक्ति कार्यक्रम, तो कोई विरोध कर बता रहा है ''आजादी की जंग''
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh638124

MP: कहीं हो रहे CAA के समर्थन में देशभक्ति कार्यक्रम, तो कोई विरोध कर बता रहा है ''आजादी की जंग''

भाजपा CAA के समर्थन में देशभक्ति कार्यक्रमों के आयोजन कर रही है, तो वहीं कांग्रेस CAA के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों का साथ देती नजर आ रही है. जहां भाजपा डोर टू डोर जाकर CAA के बारे में लोगों को जागरुक कर रही है, तो दूसरी तरफ कांग्रेस CAA के विरोध की तुलना आजादी की जंग से कर रही 

CAA (नागरिकता संशोधन कानून) को लेकर तेज होता समर्थन और विरोध प्रदर्शन

रतलाम: CAA (नागरिकता संशोधन कानून) को लेकर समर्थन और विरोध प्रदर्शन तेज होता नजर आ रहा है. भाजपा CAA के समर्थन में देशभक्ति कार्यक्रमों के आयोजन कर रही है, तो वहीं कांग्रेस CAA के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों का साथ देती नजर आ रही है. जहां भाजपा डोर टू डोर जाकर CAA के बारे में लोगों को जागरुक कर रही है, तो दूसरी तरफ कांग्रेस CAA के विरोध की तुलना आजादी की जंग से कर रही है. 

CAA के समर्थन में देशभक्ति कार्यक्रम 
रतलाम के जावरा में भाजपा युवा मोर्चा ने CAA के समर्थन में देशभक्ति कार्यक्रम आयोजित किया, जिसमें युवाओं ने देशभक्ति गीतों पर नृत्य प्रस्तुतियां दी. इस दौरान बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता शामिल हुए. भाजपा ने CAA नागरिकता संशोधन कानून को लेकर कहा कि, 'इस कानून का देश के नागरिकों को मान रखना चाहिए, लेकिन कुछ देश विरोधी ताकते इस कानून को लेकर आड़े आर ही हैं और देश में उग्र तरीके से इस कानून के विरोध में प्रदर्शन किए जा रहे हैं'.

 

fallback

 

कांग्रेस के लिए प्रदर्शन आजादी की जंग

जहां एक तरफ रतलाम में CAA के समर्थन में देशभक्ति कार्यक्रम आयोजित किए गए, तो वहीं दूसरी तरफ इसके विरोध में भी केई दिनों से प्रदर्शन जारी है. CAA के विरोध में रेलिया भी निकाली गईं. बता दें की रतलांम के अशोक नगर में लगातार कई दिनों से महिलाएं CAA के विरोध में प्रदर्शन कर रही हैं. इस प्रदर्शन को सोशल मीडिया पर दिल्ली के शाहीन बाग की तरह बताया जा रहा है.

 

 

गौरतलब है कि कांग्रेस इस प्रदर्शन में शामिल होकर इसकी तुलना आजादी की जंग से कर रही है. विरोध प्रदर्शन में शामिल कोंग्रेस नेता ने मंच पर कहा कि, 'खूब लड़ी मर्दानी वो तो झांसी वाली रानी की तरह ये महिलाएं भी सीना तान कर CAA के खिलाफ नरेंद्र मोदी और अमित शाह के सामने खड़ी हैं, अंधभक्त इस कानून का आज समर्थन कर रहे हैं, लेकिन जब उन्हें समझ आयेगा तो वे भी आपके साथ विरोध में शामिल हो जाएंगे'. 

Trending news