एयरहोस्टेस को शादी का झांसा देकर क‍िया रेप, जेल में गया युवक तो चला हाई प्रोफाइल ड्रामा
Advertisement

एयरहोस्टेस को शादी का झांसा देकर क‍िया रेप, जेल में गया युवक तो चला हाई प्रोफाइल ड्रामा

Rape in Mumbai: उज्‍जैन के युवक ने मुंबई निवासी एयरहोस्टेस को शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म क‍िया है. जब बलात्कार का प्रकरण मुंबई में दर्ज हुआ तो युवती को विश्वास में लेकर युवक ने जमानत ले ली.  युवती युवक को ढूंढते हुए उज्जैन पहुंची तो वहां भी युवक ने युवती के साथ मारपीट कर दी. 

रेप का आरोपी आशी खान.

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: मध्‍य प्रदेश के उज्‍जैन शहर से रेप के बाद की घटना का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. शहर के तोपखाना निवासी युवक आशी खान पर रेप का आरोप लगा है. उसने मूल रूप से असम की निवासी व मुम्बई के अंधेरी वेस्ट में रहने वाली और एक निजी एयरलाइन्स में एयरहोस्टेस के पद पर कार्यरत युवती को विगत दो वर्ष पूर्व लिव इन रिलेशनशिप में रहते हुए उसको शादी का झांसा दिया. युवक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. जब युवती को इस धोखे के बारे में पता चला तो उसने युवक के विरुद्ध मुम्बई के ही पुलिस स्टेशन में दुष्कर्म का केस दर्ज करवाकर युवक को जेल भिजवा दिया. 

युवती को व‍िश्‍वास में लेकर द‍िया धोखा 
युवक पर आरोप है उसने युवती को शादी का दोबारा विश्वास दिलवाया और जमानत करवा ली. अब जब युवक जेल से छूट कर अपने घर उज्जैन पहुंचा है तो युवती भी उज्जैन आई जहां युवती ने माधवनगर थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज करवाई है क‍ि उसके साथ मारपीट की गई. युवक द्वारा और उसे घर से भगा दिया गया. फिलहाल पूरे मामले में थाना प्रभारी मनीष लोधा ने कहा क‍ि आवेदन ले लिया है. युवती से जांच के बाद दोषी पाए जाने पर प्रकरण दर्ज करेंगे. 

मुंबई में रहती है पीड़‍िता
दरअसल, पीड़ित युवती मुंबई के ओशिवारा अंधेरी वेस्ट में रहती है और मूलरूप से आसाम की निवासी है जो इंडिगो एयरलाइंस में एयर होस्टेस है. उज्जैन के तोपखाने मोहल्ले में रहने वाले युवक आशी खान के साथ वर्ष 2020 में युवती लिव इन में रह रही थी. युवक ने युवती को शादी कर साथ रखने की बात कह रखी थी. जब युवती ने युवक पर शादी का दबाव बनाया तो युवक उसे छोड़ भाग खड़ा हुआ. 

मुंबई में बि‍जनेस करता था युवक  
उस समय युवक मुंबई में गारमेंट का बिजनेस करता था. युवती ने काफी कोशिशों के बाद अप्रैल 2022 में युवक के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कराया जहां से युवक की गिरफ्तारी कर उसे न्यायालय ने जेल भेज दिया गया. जेल में बैठे-बैठे युवक ने शातिराना तरीके से युवती को विश्वास में लिया और उसे शादी का वादा करके 21 जून 2022 को जेल जाने के 11 दिन बाद अपनी जमानत करा ली. 

उज्‍जैन में भी हुई मारपीट 
युवक-युवती दोनों 8 अगस्त 2022 को उज्जैन आए जहां 2 दिन से पीड़ित युवती युवक के तोपखाना स्थित घर में ही रह रही थी. युवती ने बताया कि 9 तारीख की रात को आरोपी युवक आशी खान ने भरतपुरी क्षेत्र में उसके साथ मारपीट की. पीड़ित युवती तत्काल माधवनगर थाने पहुंची जहां से रात में उसका मेडिकल कराकर उसे वन स्टॉप सेंटर भेज दिया गया. बुधवार सुबह युवती जब दोबारा माधव नगर थाने पहुंची तो युवती ने वहां अपनी मर्जी से पुलिस को बयान दिया कि इसके आगे जो भी होगा उसकी जवाबदारी उसकी स्वयं की रहेगी. फिलहाल युवती मुंबई के लिए रवाना हो चुकी है. 

पुल‍िस ने बताया पूरा मामला 
पूरे मामले में थाना माधवनगर प्रभारी मनीष लोधा ने कहा क‍ि युवती ने मारपीट को लेकर शिकायत दर्ज करवाई थी जिसे गम्भीरता से लिया गया. अगले ही दिन यूवती ने लिखित में दिया की वो आगे कोई करवाई नहीं चाहती है. अगर युवती दोबारा कोई शिकायत करती है तो इसमें युवक के विरुद्ध एक्शन लिया जाएगा.  

दोस्‍ती, प्‍यार और मर्डर...पत्‍नी के बॉयफ्रेंड को मारकर बाइक के साथ ही कुएं में फेंका

 

 

Trending news