Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन 4 राशि वालों की खुलेगी बंद किस्मत, पढ़िए साप्ताहिक राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1627026

Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन 4 राशि वालों की खुलेगी बंद किस्मत, पढ़िए साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 27th March to 02 April 2023: आने वाला यह सप्ताह धार्मिक और करियर के लिहाज से बहुत महत्वपुर्ण रहने वाला है. इस सप्ताह किसको मिलेगा, प्रमोशन किसका लगेगा इंक्रीमेंट और किसे धोना पड़ सकता है नौकरी से हाथ, जानिए अपना साप्ताहिक राशिफल...

Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन 4 राशि वालों की खुलेगी बंद किस्मत, पढ़िए साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Rashifal 27th March to 02 April 2023: मार्च महीने के अंतिम सप्ताह की शुरुआत 27 मार्च सोमवार से हो रही है, जिसका समापन 2 अप्रैल को होगा. इस सप्ताह  कई प्रमुख ग्रह नक्षत्र अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं. ऑफिस में पदोन्नति और इंक्रीमेंट के लिहाज से यह सप्ताह बहुत महत्वपुर्ण रहने वाला है. आइए ज्योतिष के हिसाब से जानते हैं क्या कहता है मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के सितारे, जानिए अपना  (Weekly Horoscope) साप्ताहिक राशिफल... 

मेषः यह सप्ताह मेष राशि के जातकों के लिए मिला जुला रहने वाला है. अत्यधिक परिश्रम के बाद कार्यश्रेत्र में सफलता मिलेगी. नौकरी से संबंधित कार्यों में लारवाही बिलकुल न करें. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों का मन विचलित हो सकता है. लाइफ पार्टनर से किसी बात को लेकर तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. 

वृषः इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत खास रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को सप्ताह के अंत तक गुड न्यूज मिल सकती है. इस सप्ताह जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. इस सप्ताह परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

मिथुनः सप्ताह की शुरुआत में मनचाही सफलता मिलेगी. नौकरी में प्रमोशन के योग हैं. ऑफिस में खुशनुमा माहौल रहेगा. भूमि-भवन के क्रय विक्रय के लिए यह सप्ताह उत्तम है. परिवार का साथ मिलेगा. इस सप्तहा लवमटे के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. बिजनेस से जुड़े जातकों को उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा.

कर्कः कर्क राशि के जातकों को इस सप्ताह बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. अनाश्यक खर्चों में हुई वृद्धि से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. व्यवसाय में निवेश करने के लिए यह सप्ताह ठीक नहीं है. किसी तीसरे के चलते प्यार के रिश्तों में दरार आ सकती है. सप्ताह के अंत में दोस्तों के साथ पार्टी इंज्वाय कर सकते हैं.

सिंहः सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत शुभ रहने वाला है. इस सप्ताह ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों के सहयोग से इंक्रीमेंट लग सकता है. रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं को सप्ताह के मध्य तक गुड न्यूज मिल सकती है. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा.

कन्याः इस सप्ताह व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. सप्ताह के के मध्य में ऑफिस में सहकर्मियों से विवाद उत्पन्न हो सकता है. खाने-पीने की चीजों को लेकर विशेष सावधानी बरतें. पेट संबंधित बीमारी उत्पन्न होने से परेशान हो सकते हैं. बिजनेस से जुड़े लोगों को घाटे का सौदा करना पड़ सकता है. लवपार्टनर से नाराजगी संभव है.

तुलाः तुला राशि के जातकों के लिए यह सप्तहा बहुत लकी रहने वाला है. इस सप्ताह आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. फैमिली के साथ धार्मिक स्थल पर घूमने जा सकते हैं. प्राइवेट सेक्टर में कार्यरत लोगों को सप्ताह के अंत तक ऑफिस से कोई गुड न्यूज मिल सकती है. कोर्ट-कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा.

वृश्चिकः वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. बिजनेस जुड़े जातकों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. इस सप्ताह आय के स्रोत में वृद्धि होगी. हालांकि कार्यों में अधिकता के चलते आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. लव पार्टनर से नाराजगी संभव है.

धनुः धनु राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत शुभ रहने वाला है. इस राशि के जातकों को सप्ताह की शुरुआत में गुड न्यूज मिल सकती है. शत्रुओं पर विजय पाने में कामयाब रहेंगे. धार्मिक कार्यों में सफलता मिलेगी. स्पताह के अंत में वैवाहिक जोड़े लंबी यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं. प्रेम संबंध मधुर होंगे.

मकरः नौकरी व कारोबार से जुड़े जातकों को इस सप्ताह मनचाही सफलता मिलेगी. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. सप्ताह के मध्य में संतान के तरफ से खुशखबरी मिल सकती है. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. ध्यान रहे भावुकता में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. 

कुंभः इस सप्ताह शुरू किए गए कार्यों मे सफलता मिलेगी. मन में खुशी की भावना रहेगी. परिवार का भरपूर सहयोग मिलेगा. सप्ताह के मध्य में जीवनसाथी के तरफ से मंहगा तोहफा मिल सकता है. लव लाइफ खुशहाल रहेगी. बिजनेस से जुड़े लोगों के लिए यह सप्ताह लाभदायक रहने वाला है. यात्रा के योग हैं. सेहत अच्छी रहेगी.

मीनः इस राशि के नौकरीपेशा लोगों के लिए भी समय अच्छा है. वैवाहिक जीवन में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. इस सप्ताह किया गया परिश्रम सार्थक होगा. लवपार्टनर से तालमेल अच्छा रहेगा. संचित धन में वृद्धि होगी. सप्ताह के अंत में ऑफिस से कोई खुशखबरी मिल सकती है. 

ये भी पढ़ेंः Nimbu Mirchi Totke: नवरात्रि में अपनाएं नींबू मिर्चे के ये चमत्कारी टोटके, कंगाल भी हो जाएंगे मालामाल

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE MEDIA इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news