Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन 4 राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए अपना साप्ताहिक राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1615647

Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन 4 राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए अपना साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 20th to 26th March 2023: आने वाला यह सप्ताह आप सभी के लिए कैसा रहेगा. किसे मिलेगा भाग्य का साथ और किसे करना पड़ेगा मुश्किलों का सामना, आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं सभी 12 राशियों का साप्ताहिक राशिफल...

Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन 4 राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए अपना साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Rashifal 20 to 26 March 2023: मार्च महीने के नए सप्ताह की शुरुआत 20 मार्च से हो रही है. इस सप्ताह मां दुर्गा के आराधना का पवित्र पर्व नवरात्रि (Navratri) शुरू हो रहा है. जिसके चलते इस महीने का महत्व और बढ़ गया है. वहीं इस सप्ताह कई प्रमुख ग्रह अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं, जिसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. ऐसे में आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का (Weekly Horoscope) साप्ताहिक राशिफल... 

मेषः यह सप्ताह आपके लिए बहुत शुभ रहने वाला है. सप्ताह के मध्य तक आपका कोई महत्वपुर्ण कार्य संपन्न हो सकता है. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. धर्म-कर्म में मन लगेगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को सप्ताह के अंत तक गुड न्यूज मिल सकती है. व्यवसाय से जुड़े जातकों को गुड न्यूज मिल सकती है.  इस सप्ताह आप जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. खानपान पर ध्यान दें. तली-भुनी चीजों से परहेज करें. 

वृषः वृष राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. कार्यक्षेत्र में कठिनाईयों का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस में टॉरगेट को लेकर परेशान हो सकते हैं. रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. व्यवसाय में पुराने निवेश से धन लाभ होगा. रहन-सहन कष्टमय होगा. युवा वर्ग को अपने करियर पर फोकस करने की जरुरत है. 

मिथुनः इस राशि के जातकों को इस सप्ताह बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. कार्यक्षेत्र में तनाव की स्थिति उत्पन्न होगी. कारोबार में नुकसान हो सकता है. सेहत का ख्याल रखें. प्रेम प्रबंध प्रगाढ़ होंगे. इस सप्ताह नए निवेश से बचें. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं.

कर्कः इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मध्य रूप से फलदायी रहने वाला है. सप्ताह की शुरुआत में सेहत खराब होने के चलते मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. किसी तीसरे के चलते प्यार के रिश्तों में कड़वाहट आ सकती है. कोई भी निर्णय सोच विचार कर लें. ध्यान रहे जल्दीबाजी में आकर लिया गया निर्णय नुकसानदायक हो सकता है.

सिंहः इस सप्ताह फिजुलखर्ची में हुई वृद्धि के चलते आर्थिक स्थिति प्रभावित हो सकती है. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. सप्ताह के मध्य में संतान के करियर को लेकर चिंतित हो सकते हैं. पुरानी बीमारी उभरने से परेशान हो सकते हैं. खानपान पर विशेष फोकस करें. 

कन्याः इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह कठिनाईयों से भरा हो सकता है. सेहत में गिरावट के चलते आप परेशान हो सकते हैं. ऑफिस में सहकर्मियों के साथ तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. बेवजह के विवाद में फंसने से बचें. कानूनी मामलों में फंस सकते हैं.

तुलाः इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत शुभ रहने वाला है. इस सप्ताह आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. सप्ताह के मध्य में किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी. सप्ताह के अंत में किसी धार्मिक स्थान पर जानें का प्लान बना सकते हैं.

वृश्चिकः वृश्चिक राशि के जातकों को सप्ताह की शुरुआत में धन लाभ होगा. इस सप्ताह इस राशि के कारोबारियों को उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. वैवाहिक जीवन में मिठास आएगी. सप्ताह के अंत में परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

धनुः धनु राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा रहने वाला है. इस सप्ताह आपका सोचा हुआ कार्य संपन्न होगा. धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को इस सप्ताह कोई अच्छी खबर मिल सकती है. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए यह सप्ताह शुभ है.

मकरः मकर राशि के जातकों को इस सप्ताह चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. इस सप्ताह कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. गोपनीय बातें किसी से साझा करने से बचें. किसी तीसरे के चलते लवपार्टनर से नाराजगी हो सकती है. आय से अधिक खर्च बढ़ने से आपका बजट बिगड़ सकता है. 

कुंभः इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में लापरवाही घातक हो सकती है. सप्ताह के मध्य में स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं. रोजगार में व्यवधान उत्पन्न होगा. कोराबार में लाभ कमाने के लिए कड़ा मुकालबा करना होगा. 

मीनः इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत शुभ रहने वाला है. इस सप्ताह जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. माता के सहयोग से धन लाभ होगा. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है. बेवजह के विवाद से दूर रहें. 

ये भी पढ़ेंः Bhutadi Amavasya Totke: भूतड़ी अमावस्या पर करें ये खास उपाय, मिलेगी पितृदोष से मुक्ति

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news