Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन 5 राशि वालों की पलटेगी तकदीर, जानिए अपना साप्ताहिक राशिफल
Advertisement

Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन 5 राशि वालों की पलटेगी तकदीर, जानिए अपना साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 20th to 26th February 2023: आने वाला यह सप्ताह यानी 20 फरवरी से 26 फरवरी तक आपके लिए कैसा रहेगा. आइए राशियों के हिसाब से जानते हैं आपका साप्ताहिक राशिफल...

Weekly Horoscope: इस सप्ताह  इन 5 राशि वालों की पलटेगी तकदीर, जानिए अपना साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Rashifal 20 To 26 February 2023: 20 फरवरी दिन सोमवार से नए सप्ताह की शुरुआत हो रही है. यह सप्ताह 26 फरवरी तक रहेगा. ज्योतिष की मानें तो यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए बहुत शुभ तो कुछ  लिए चुनौति भरा हो सकता है. ऐसे में आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं फरवरी माह के नए सप्ताह का साप्ताहिक राशिफल...

मेषः कार्यक्षेत्र में मनचाही सफलता मिलेगी. माता-पिता के सेवा का अवसर प्राप्त होगा. परिवार में कोई खुशखबरी मिल सकती है. व्यवसाय में निवेस से पहसे सोच विचार लें. सप्ताह के अंत तक जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान कर सकते हैं.

वृषभः इस राशि के जातकों इस सप्ताह की शुरुआत में गुड न्यूज मिल सकती है. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. परिवार में मांगलिक कार्य की योजना बन सकती है. सप्ताह के अंत में व्यवसाय को लेकर किया गया निवेश लाभदायक होगा.

मिथुनः इस सप्ताह इस राशि के जातक व्यस्त रहेंगे. कार्यक्षेत्र में थोड़ी बहुत कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. छात्र वर्ग को पढ़ाई पर विशेष फोकस करने की आवश्यकता है. विवाद से बचें.

कर्कः कर्क राशि के जातकों को इस सप्ताह परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. परिवार में पैतृक संपत्ति को लेकर कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. ऑफिस में टॉरगेट को लेकर अधिकारियों की फटकार पड़ सकती है.

सिंहः सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत लाभदायक रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में मनचाही सफलता मिलेगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के साथ लंबी यात्रा पर जानें का प्लान बना सकते हैं. छात्रों के लिए समय अनुकूल है.

कन्याः कन्या राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह उपलब्धि भरा रहने वाला है. इस सप्ताह आपकी कोई अधूरी इच्छा पूरी हो सकती है. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए यह सप्ताह उत्तम है. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

तुलाः तुला राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बेहद खास रहने वाला है. संतान के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. धर्म कर्म में मन लगेगा. प्राइवेट सेक्टर से जुड़े लोगों को किसी अच्छी कंपनी से जॉब का ऑफर मिल सकता है. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें.

वृश्चिकः वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा. कार्यक्षेत्र में रुकावट के चलते परेशान हो सकते हैं. व्यापारी वर्ग रुपए पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. सप्ताह के अंत तक कोई अपना घात कर सकता है.

धनुः धनु राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत शुभ रहने वाला है. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. सप्ताह के मध्य तक परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. स्पताह के अंत तक गुड न्यूज मिल सकती है.

मकरः इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. परिवार में उत्साह का मौहल रहेगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. विवाद से बचें. सप्ताह के अंत तक इस राशि के विद्यार्थियों को गुड न्यूज मिल सकती है.

कुंभः कुंभ राशि के जातकों को इस सप्ताह बहुत सतर्क रहन की आवश्यकता है. कार्यक्षेत्र में कोई दखल दे सकता है. ऑफिस में सहकर्मी आपके खिलाफ साजिश कर सकते हैं. ऐसे में गोपनीय बातें किसी से शेयर न करें. जीवनसाथी से मतभेद हो सकता है.

मीनः इस सप्ताह अत्यधिक परिश्रम के बाद कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. प्यार के दृष्टिकोण से यह सप्ताह अनुकूल रहेगा. रोजी-रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं को रोजगार संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. जीवनसाथी के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. 

ये भी पढ़ेंः Amavasya Upay: सोमवती अमावस्या के दिन चुपके से कर लें ये काम, कभी नहीं होगी धन की कमी

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news