Weekly Horoscope: इस सप्ताह कन्या और धनु राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए साप्ताहिक राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1398134

Weekly Horoscope: इस सप्ताह कन्या और धनु राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope: आज से अक्टूबर का महीने के तीसरे सप्ताह शुरू हो गया है. इस सप्ताह सूर्य अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं. ज्योतिष की मानें तो इस सप्ताह यानी 17 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक कुछ राशियों को गुड न्यूज मिलेगी तो वहीं कुछ राशियों को परेशान होना पड़ सकता है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं सभी राशियों का साप्ताहिक राशिफल..

Weekly Horoscope: इस सप्ताह कन्या और धनु राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए साप्ताहिक राशिफल

मेषः कार्यों के प्रति उत्साह का माहौल रहेगा. सप्ताह की शुरुआत में कोई गुड न्यूज मिल सकती है. सप्ताह के मध्य में परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. सप्ताह के अंत में व्यवसाय से जुड़े लोगों को उत्तम लाभ होगा.

वृषः यह सप्ताह वृष राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. शैक्षणिक कार्यों से जुड़े लोगों को गुड न्यूज मिल सकती है. लाभ के नए अवसर मिल सकते हैं. सप्ताह के मध्य में नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं.

मिथुनः इस सप्ताह आपको संभल कर चलने की जरुरत है. स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं. संपत्ति के क्रय-विक्रय में कागजी मामलों में विशेष सावधानी बरतें. सप्ताह के अंत तक नौकरी में प्रमोशन हो सकता है.

कर्कः भावनाओं को काबू में रखें. इस सप्ताह कार्यों में आई बाधा से आप परेशान हो सकते हैं. पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती है. सप्ताह के मध्य में संतान के करियर को लेकर चिंतित हो सकते हैं. कारोबारी वर्ग सप्ताह के अंत में लाभ का सौदा करेंगे.

सिंहः यह सप्ताह सिंह राशि के जातकों के लिए सामान्य रहने वाला है. सप्ताह के शुरुआत में कार्यक्षेत्र में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. वाणी पर नियंत्रण रखें. सप्ताह के मध्य में अफसरों से बहस हो सकती है.

कन्याः नया व्यवसाय शुरू करने के लिए यह सप्ताह उत्तम है. इस सप्ताह नौकरी में स्थान परिवर्तन के चांस हैं. जीवसाथी के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. सप्ताह के मध्य में घर में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. वाहन सुख संभव है. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा.

तुलाः वाणी में संयम बरतें. वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ेगा. इस सप्ताह आप व्यवसाय को लेकर यात्रा पर जा सकते है. नौकरी में तरक्की के चांस हैं. भौतिक सुख साधनों में वृद्धि होगी. स्पाताह के अंत तक संतान के तरफ से कोई सुखद समाचार मिल सकता है.

वृश्चिकः इस सप्ताह आपको बहुत सावधान रहने की जरुरत है. कार्यों के प्रति की गई लापरवाही घातक हो सकती है. सप्ताह के शुरुआत में टॉरगेट पूरा नहीं होने से अधिकारियों की डांट पड़ सकती है. इस सप्ताह आपको धैर्य रखने की जरुरत है. सप्ताह के अंत तक सब ठीक हो जाएगा.

धनुः यह सप्ताह धनु राशि वालों के लिए बहुत लकी रहने वाला है. सप्ताह की शुरुआत में बेरोजगार युवाओं रोजगार संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए यह सप्ताह शुभ है. सप्ताह के अंत तक जीवनसाथी के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है.

मकरः इस सप्ताह आपका मन धार्मिक कार्यों के प्रति ज्यादा लगेगा. सप्ताह के मध्य में ऑफिस में अफसरों की मदद से गुड न्यूज मिल सकती है. आय के नए अवसर प्राप्त होंगे. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा.

कुंभः सप्ताह की शुरुआत में किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. सप्ताह के मध्य में परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. खर्चों में वृद्धि होगी. हालांकि उसी हिसाब से इनकम भी होगा. व्यापारी वर्ग को इस सप्ताह लाभ के नए अवसर मिल सकते हैं.

मीनः इस सप्ताह आपको संतान के तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है. सप्ताह के मध्य में जीवनसाथी के रोमांटिक यात्रा पर जा सकते हैं. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को उस सप्ताह गुड न्यूज मिल सकती है. माता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें.

ये भी पढ़ेंः Lucky Moles On Female Body: शरीर के इस अंग पर तिल वाली लड़कियां हर मामले में होती हैं लकी, ऐशोआराम की जीती है जिंदगी

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी विभिन्न लेखों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)    

Trending news