Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन 5 राशि वालों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी, जानिए साप्ताहिक राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1645231

Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन 5 राशि वालों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी, जानिए साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Rashifal 10-16 April 2023: आज यानी 10 अप्रैल से नए सप्ताह की शुरुआत हो गई है. यह सप्ताह आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है, किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का साप्ताहिक राशिफल...

Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन 5 राशि वालों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी, जानिए साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 10-16 April 2023: आज 10 अप्रैल से इस महीने के नए सप्ताह की शुरुआत हो गई है. इस महीने कई प्रमुख ग्रह नक्षत्र अपना राशि परिवर्तन कर रहे हैं, जिसका असर सभी कुछ राशियों के लिए शुभ तो कुछ के लिए अशुभ होगा. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं सभी 12 राशियों का मेष से लेकर मीन तक साप्ताहिक राशिफल...

मेषः इस सप्ताह परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. इस सप्ताह किसी करीबी की से मुलाकात हो सकती है. धन आगमन में वृद्धि होगी. करियर में आ रही बाधाएं दूर होंगी. खानपान पर ध्यान दें. मौसमी बीमारियों से बचें. इस राशि के कारोबारी वर्ग रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें.

वृषः इस सप्ताह आपको बहुत बच-बचाकर चलने की आवश्यकता है. खर्चों में अधिकता बढ़ेगी. संतान के शिक्षा को लेकर चिंतित रहेंगे. यात्रा के दौरान किसी प्रभावी व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. सेहत अच्छी रहेगी. सप्ताह के अंत तक सब कुछ ठीक हो जाएगा.

मिथुनः यह सप्ताह भौतिक सुख-सुविधाओं से भरा-पूरा रहने वाला है. नौकरी व बिजनेस में सफलता मिलेगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को इस सप्ताह गुड न्यूज मिल सकती है. पति-पत्नी के बीच आपसी सामंजस्य बरकरार रहेगा. 

कर्कः कर्क राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत शानदार रहने वाला है. इस सप्ताह आपके लवलाइफ में बड़ा बदलाव होगा. परिवार के साथ रोमांटिक स्थल पर घूमने जा सकते हैं. बिजनेस कर रहे जातकों को इस सप्ताह गुड न्यूज मिल सकती है. नौकरी में आपसी स्थिति मजबूत होगी.

सिंहः यह सप्ताह आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. वैवाहिक जीवन में किसी तीसरे के चलते विवाद उत्पन्न होगा. नौकरी कर रहे जातकों के लिए यह सप्ताह अनुकूल रहेगा. बॉस का सहयोग मिलेगा. नौकरी में पदोन्नति संभव है.

कन्याः इस सप्ताह आपको बहुत सोच-समझकर चलने की आवश्यकता है. व्यवसाय के प्रति की गई लापरवाही नुकसानदायक हो सकती है. किसी प्रियजन से खटपट हो सकती है. ऑफिस में सहकर्मियों से सामंजस्य बनाकर रखें. इस सप्ताह लंबी यात्रा के योग हैं.

तुलाः इस सप्ताह किए गए कार्यों के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे. ऑफिस में वरिष्ट अधिकारियों के सहयोग से प्रमोशन मिल सकता है. परिवार में चली आ रही समस्या का अंत होगा. वाद-विवाद से दूर रहें. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को सप्ताह के अंत तक गुड न्यूज मिल सकती है.

वृश्चिकः वृश्चिक राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिला-जुला रहने वाला है. धन लाभ के प्रबल योग हैं. परिवार में तनाव की स्थिति उत्पन्न होगी. भविष्य को लेकर चिंतित रहेंगे. संतान के तरफ से मंहगे तोहफे का डिमांड हो सकता है. इस राशि के कारोबारी वर्ग को सप्ताह के अंत में लाभ होगा.

धनुः धनु राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत शानदार रहने वाला है. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. लव पार्टनर के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. इस राशि के व्यापारी को वर्ग को सप्ताह के मध्य में मनचाहा लाभ हो सकता है.

मकरः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. सप्ताह की शुरुआत में संतान के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. करियर में स्थान परिवर्तन के प्रबल योग हैं. रोमांस के लिहाज से समय अच्छा है. इस सप्ताह इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार संबंधित गूड न्यूज मिल सकती है.

कुंभः कुंभ राशि के जातकों को सप्ताह की शुरुआत में गुड न्यूज मिल सकती है. करियर में ग्रोथ के लिए शुभ समय है. लव पार्टनर का भरपूर साथ मिलेगा. नया बिजनेस शुरू करने के लिए यह सप्ताह शुभ है. इस सप्ताह आप कोई भी कार्य बहुत सोच-विचारकर करने की आवश्यकता है.

मीनः इस राशि के जातकों को इस सप्ताह चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. इस सप्ताह किसी भी कार्य में सफलता पाने के लिए आपको गुस्से से बचना होगा. परिश्रम अधिक रहेगी. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. प्रेम संबंध मधूर होंगे. 

ये भी पढ़ेंः Baisakhi 2023: कब है बैसाखी? जानिए कैसे मनाया जाता है ये पर्व और क्या है इसका महत्व

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news