इंदौर: अंत‍िम दौर के प्रचार में बीजेपी और कांग्रेस खुलकर आमने-सामने, घोटाले पर उठाए सवाल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1241312

इंदौर: अंत‍िम दौर के प्रचार में बीजेपी और कांग्रेस खुलकर आमने-सामने, घोटाले पर उठाए सवाल

मध्‍य प्रदेश में नगरीय न‍िकाय के चुनाव में पहले चरण की वोट‍िंग 6 जुलाई को होनी है. ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस ने कमर कस ली है और आरोपों की झड़ी लगा दी है. कांग्रेस जहां एक तरफ इंदौर में महापौर प्रत्‍याशी पर न‍िशाना साध रही है तो वहीं बीजेपी भी इन आरोपों पर पलटवार कर रही है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

राजू प्रसाद/इंदौर: नगरीय निकाय चुनाव के अंतिम दौर के प्रचार के दौरान आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. कांग्रेस ने बीजेपी पर लगाए घोटालों के आरोप पर कहा हार के डर से पूर्व महापौर और नेताओं से उनके कार्यकाल का बखान करवा रहे हैं. सभी बीजेपी महापौर के कार्यकाल में कई घोटाले हुए हैं. 

कांग्रेस ने लगाए बीजेपी पर घोटाले के आरोप 
कांग्रेस के प्रदेश सच‍िव राकेश स‍िंह यादव ने बीजेपी के महापौर प्रत्‍याशी पुष्‍यम‍ित्र भार्गव से 5 सवाल पूछे हैं. भार्गव से पूछा गया क‍ि उन्‍होंने इंदौर की खान नदी में क्रूज चलाने की घोषणा की थी लेक‍िन क्‍या स‍िर्फ एक जुमला है. खान नदी की सफाई के नाम पर करोड़ों रुपये का घोटाला हुआ था. इंदौर में खेल के मैदान नहीं बनाए, स्‍कूल नहीं बनाए. यहां तक क‍ि स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र भी नहीं बनाए गए. ऐसे में उनके वादों पर कोई कैसे भरोसा कर सकता है.  

मनेन्द्रगढ़ के लोगों को मिली सौगातें, सीएम बघेल ने किया करोड़ों के कार्यो लोकार्पण

बीजेपी ने क‍िया कांग्रेस के दावे पर पलटवार 
 कांग्रेस पर पलटवार करते हुए सांसद शंकर लालवानी ने कहा कांग्रेस का काम है आरोप लगाना. किसी प्रकार के घोटाले हुए हैं तो उसकी खुलकर शिकायत कांग्रेस करे. 

इंदौर में बड़े नेताओं की साख भी दांव पर 
बता दें कि इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला का मुकाबला बीजेपी प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव से है. बीजेपी प्रत्याशी को जिताने की जिम्मेदारी कैलाश विजयवर्गीय के कंधों पर ही है. ऐसे में विजयवर्गीय की पूरी टीम अब इंदौर में डट चुकी है. वहीं इस मामले में कांग्रेस भी पीछे नहीं है, कांग्रेस की तरफ से कमलनाथ के साथ-साथ पूर्व मंत्री जीतू पटवारी और विजयलक्ष्मी साधों प्रचार में जुटी हैं.

Trending news