Ujjain News: बहू को थी कमर दर्द की समस्या, इलाज के बहाने ससुर ने किया ये गंदा काम
trendingNow,recommendedStories1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1454572

Ujjain News: बहू को थी कमर दर्द की समस्या, इलाज के बहाने ससुर ने किया ये गंदा काम

Ujjain Crime News: कलयुगी ससुर ने उज्जैन में पीठ दर्द का इलाज कराने के बहाने अपनी बहू के साथ दुष्कर्म किया. जिसके बाद 3 महीने बाद पता चलने पर बेटे ने पिता के खिलाफ केस दर्ज कराया.

Ujjain Crime News

उज्जैन/राहुल राठौर:मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले से बहू और ससुर के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जिले के भैरवगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत कलयुगी ससुर के कृत्य को जगजाहिर करती एक खबर सामने आई है. जिसमें एक कलयुगी ससुर ने अपनी ही बहू के साथ दुष्कर्म जैसा जघन्य कृत्य किया है. जिसके बारे में आरोपी ससुर के बेटे को 3 माह बाद पत्नी से पता चला तो दोनों ने थाने पहुंचकर प्रकरण दर्ज करवाया है. वहीं पूरे मामले में एएसपी आकाश भूरिया ने संज्ञान लिया और कहा कि पति-पत्नी की शिकायत पर मामले को गंभीरता से ले लिया है और जांच जारी है. पुलिस का कहना है कि प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बहू को थी कमर दर्द की शिकायत  
दरअसल, उज्जैन के भाट पचलाना थाना क्षेत्र के ग्राम लिंबास निवासी 25 वर्षीय महिला ने अपने ससुर के खिलाफ दुष्कर्म का गंभीर आरोप लगाया है और उज्जैन के भेरूगढ़ थाना पहुंच कर ससुर के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पीड़ित बहू ने पुलिस को अपनी आप बीती बताई और बताया कि उसे कमर दर्द की शिकायत लंबे समय से थी और 3 अगस्त 2022 को 60 वर्षीय ससुर ने बहू से कहा कि किसी जानकार से कमर दर्द का इलाज कराने चलना है. जिसके बाद ससुर अपनी मोटरसाइकिल से बहू को ले गया और रास्ते में ढाबला फंटा व रुई के बीच जंगल में बहू को ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. 

Gwalior News: आप कलेक्टर हैं, राजा नहीं...जानिए हाईकोर्ट ने Shivpuri Collector से क्यों कही ये बात

इस तरह पति को पता चला
बता दें कि इस घटना के बाद बहू ने अपने पति और परिवार को समाज में इज्जत जाने के डर से भी नहीं बताया था.अब इस बीच तीन महीने बाद घटना का वीडियो गांव में वायरल हो गया और वीडियो महिला के पति ने भी देख लिया.पति ने जब अपनी पत्नी से जानकारी ली तो महिला ने पूरा मामला बताया.इसके बाद पति ने अपनी पत्नी को भाट पचलाना थाने ले जाकर पुलिस को पूरी जानकारी दी.

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसका ससुर कमर दर्द का इलाज कराने के बहाने उसे अपनी मोटरसाइकिल पर ले गया और रास्ते में ढाबला फांटा और रुई के बीच जंगल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. तीन महीने बाद गांव में एक वीडियो वायरल होने के बाद पति को पता चला.जिसके पति ने मुझसे पूछा तो उसने सब कुछ बता दिया और फिर ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया.

Trending news