Cyber Crime: महाकालेश्वर मंदिर के पुजारी का मोबाइल हैक, हैकर ने ऐसी फोटो लगाकर की पैसों की डिमांड
Advertisement

Cyber Crime: महाकालेश्वर मंदिर के पुजारी का मोबाइल हैक, हैकर ने ऐसी फोटो लगाकर की पैसों की डिमांड

उज्जैन स्थित बाबा महाकालेश्व के पुजारी प्रतिनिधि का मोबाइल हैकरों द्वारा हैक कर लिया गया है. हैकर पुजारी की फोटो लगाकर उनसे जुड़े लोगों से पैसों की डिमांड कर रहा है. वहीं मामले को पुलिस ने संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई की बात कही है. आरोपियों के तलाश में साइबर की मदद ली जा रही है. 

Cyber Crime: महाकालेश्वर मंदिर के पुजारी का मोबाइल हैक, हैकर ने ऐसी फोटो लगाकर की पैसों की डिमांड

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग बाबा महाकाल मंदिर के पुजारी प्रतिनिधि संजय पुजारी के मोबाइल (Mobile) को बीती रात 11:30 बजे करीब अज्ञात व्यक्ति द्वारा हैक (Hack) कर लेने का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जानकारी संजय पुजारी के भाई आशीष पुजारी ने देते हुए बताया कि अज्ञात मोबाइल नंबर से सोशल मीडिया अकाउंट (Social Media Accounts) पर संजय पुजारी का फोटो लगाकर लोगों से पैसों की डिमांड (Demand) की जाने की, जिसकी जानकारी लोगों द्वारा ही हमें रात को मिली. मोबाइल का डाटा भी जब देखा तो डिलीट मिला.

आपको बता दें कि संजय पुजारी के भाई आशीष पुजारी ने जानकारी देते हुए बताया कि  मोबाइल हैक होने की आशंका पर थाना महाकाल व साइबर पुलिस को सुबह शिकायत दर्ज करवाई है व अपील की जाती है कि इस तरह की कोई भी राशि संजय पुजारी प्रतिनिधि की ओर से नहीं की गई. ऐसे मैसेज आने पर शिकायत करें और उसे इग्नोर करें.

जानिए क्या कहा पुजारी ने
पुलिस और साइबर को दिया आवेदन में संजय पुजारी ने कहा कि "मैं संजय पिता सूर्यनारायण शर्मा 55 वर्ष निवासी आग्रे का बाड़ा बक्शी बाजार उज्जैन का निवासी हूं. श्री महाकालेश्वर मंदिर में पुजारी प्रतिनिधि हूं. बीती रात अज्ञात मोबाइल नंबर 9144867502 द्वारा सोशल मीडिया अकाउंट पर मेरी फोटो लगाकर कई लोगों से पैसों की डिमांड की गई. जिसकी जानकारी लोगों ने मुझे मेरे नंबर पर कॉल करके दी. मुझे मेरा मोबाइल हैक होने की जानकारी भी लगी. देखा तो मोबाइल का डाटा डिलीट हुआ है. अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध कार्रवाई की जाए, क्योंकि इस तरह की किसी भी राशि मैंने नहीं मांगी है.

पुलिस करे कार्रवाई
थाना महाकाल के प्रभारी मुनेंद्र गौतम ने कॉल पर जानकारी देते हुए कहा कि पुजारी प्रतिनिधि की ओर से शिकायत आवेदन आया है. पूरे मामले को गंभीरता से लेकर जांच कर रहे हैं. मामले की जांच के बाद प्रकरण दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. व आरोपी के बारे में व उसकी तलाश के लिए साइबर की मदद ली जाएगी.

ये भी पढ़ेंः Crime News: भिंड में दिनदहाड़े गुंडागर्दी, कार से आए गुंडों ने व्यापारी के घर के सामने की मारपीट

Trending news