Ujjain News: बीजेपी नेता मर्डर केस में मोहन सरकार का बड़ा एक्शन, आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर
Advertisement

Ujjain News: बीजेपी नेता मर्डर केस में मोहन सरकार का बड़ा एक्शन, आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर

MP News: उज्जैन में बीजेपी नेता रामनिवास कुमावत और पत्नी मुन्नीबाई की हत्या के मामले में बड़ा एक्शन हुआ है.  मामले में आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चलाया गया. इस दौरान भारी पुलिस बल की तैनाती रही.

 

Ujjain News: बीजेपी नेता मर्डर केस में मोहन सरकार का बड़ा एक्शन, आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर

Bulldozer Action In Ujjain: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के ग्राम पिपलौदा द्वारकाधीश में हुए दोहरे हत्याकांड के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. प्रशासन ने हत्या के दो आरोपियों के मकानों पर बुलडोजर चला दिया. इस दौरान भारी पुलिस बल की तैनाती रही. जबकि एक अन्य हत्यारे की संपत्ति की जानकारी जुटाई जा रही है.

इस दिन हुई थी हत्या 
बता दें कि 26 व 27 जनवरी की रात भाजपा नेता रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी मुन्नीबाई कुमावत (65) की हत्या कर दी गई थी. घटना के दूसरे दिन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज करते हुए गांव के ही अलफेज, आरिफ, विशाल और एक अन्य नाबालिग को गिरफ्तार किया था. आरोपियों के पास से भाजपा नेता के घर से लूटे गए मंगलसूत्र, पाजेब, बिछिया, कंगन, चार कारतूस सहित कई समान जब्त किए गए.

पुलिस ने इन आरोपियों को कोर्ट में भी पेश किया था, जहां से तीन आरोपियों को पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया, जबकि एक नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया गया. वहीं शुक्रवार को पुलिस ने फिर इस मामले में कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों के अवैध निर्माण को जेसीबी की मदद से जमींदोज कर दिया.

जानिए पूरा मामला
बता दें कि पिछले हफ्ते जब मृतक रामनिवास का साला उनके घर पहुंचा तो इस हत्याकांड का पता चला. जिसके बाद पुलिस टीम पहुंची और दोनों शवों को घर के अंदर से बरामद किया. मृतक भाजपा नेता रामनिवास पेशे से गल्ला व्यापारी थे. जो भाजपा में मंडल अध्यक्ष रह चुके हैं. 300 बीघा जमीन इनके नाम बताई गई है. मृतकों के दो बच्चे हैं. एक बेटी की शादी हो चुकी है, बेटा पास ही में देवास जिले में रहता है. पुलिस ने धारदार हथियारों से हत्या होना बताया है. 

यह भी पढ़ें: Gwalior News: गैंगरेप मामले में बंटी गुर्जर के घर पर चला बुलडोजर, आरोपियों का निकाला गया जुलूस

 

कांग्रेस ने उठाए सवाल
वहीं, इस हत्याकांड पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा था. साथ ही इस मामले में कार्रवाई की मांग की थी. कमलनाथ ने अपनी X पोस्ट पर लिखा था कि उज्जैन में भाजपा नेता रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी की हत्या की खबर ने प्रदेश की क़ानून व्यवस्था पर गंभीर सवाल उठाए हैं. मैं मुख्यमंत्री जी से अनुरोध करूंगा कि प्रदेश में क़ानून व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए सार्थक कदम उठाएं.

रिपोर्ट- राहुल सिंह राठौड़

Trending news