Aaj Ka Rashifal: आज इन 4 राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए किसे मिलेगी खुशखबरी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1486026

Aaj Ka Rashifal: आज इन 4 राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए किसे मिलेगी खुशखबरी

Aaj Ka Rashifal 15 december 2022: ज्योतिष शास्त्र में ग्रह नक्षत्रों की चाल से 12 राशियों के राशिफल का आकलन किया जाता है. आज 15 दिसंबर और गुरुवार का दिन है. आज के दिन भगवान विष्णु की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं आज के सभी 12 राशियों के भविष्यफल के बारे में...

Aaj Ka Rashifal: आज इन 4 राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए किसे मिलेगी खुशखबरी

मेषः आज आपके लिए बहुत शानदार रहने वाला है. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. संतान के करियर को लेकर चिंतित हो सकते है. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें. नौकरी को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

वृषः घरेलू कार्यों में व्यस्त रहेंगे. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. पठन-पाठन में रूचि बढ़ेगी. वाणी पर संयम बरतें. संतान के तरफ से सुखद समाचार मिल सकता है.

मिथुनः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं. व्यवसाय में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा.

कर्कः स्वास्थ्य का ख्याल रखें, मौसमी बीमारियों के चपेट में आ सकते हैं. यात्रा में सावधानी बरतें, दुर्घटना की संभावना है. घर से निकलते वक्त बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर जाएं.

सिंहः आज का दिन आपके लिए शानदार रहेगा. लंबे समय से अटका हुआ कार्य पूरा होने से मन प्रसन्न रहेगा. मित्रों के सहयोग से अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. खर्चों में वृद्धि होगी.

कन्याः कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. धन लाभ के योग हैं. संतान के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. वाणी पर संयम बरतें. माता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. अनावश्यक खर्चों पर कंट्रोल करें.

तुलाः आज दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. व्यवसाय में विस्तार के लिए आज का दिन ठीक शुभ है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है.

वृश्चिकः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. पठन-पाठन में मन लगेगा. आज आप जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. पैतृक संपत्ति का लाभ मिलेगा.

धनुः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. विरोधी सक्रिय रहेंगे. ऑफिस के कार्यों में लापरवाही न करें. जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं. छात्र पढ़ाई पर फोकस करें.

मकरः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. दोपहर बाद परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. घर पर किसी पुराने मित्र या रिश्तेदार का आगमन हो सकता है. वाद-विवाद से बचें.

कुंभः शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. माता का सहयोग मिलेगा. लंबी यात्रा के योग हैं. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें.

मीनः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. वाद-विवाद से बचें. कानूनी मामलों में अड़चन आ सकती है.

ये भी पढ़ेंः Kharmas 2022: खरमास में नई चीज खरीदनी चाहिए या नहीं, जानिए मलमास के जरुरी नियम

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news