Aaj Ka Rashifal: आज सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, जानिए अपना राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: आज सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, जानिए अपना राशिफल

Today Horoscope 9 April 2023: आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है? किसे मिलेगी खुशखबरी और किसे होना पड़ेगा परेशान? पढ़िए आज का राशिफल...

Aaj Ka Rashifal: आज सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, जानिए अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal 9 April 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज 9 अप्रैल 2023 दिन रविवार (sunday) को वैशाख माह के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज का दिन कुछ राशि वालों के लिए बड़ा तोहफा तो कुछ के लिए संकट लेकर आया है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं, सभी 12 राशियों का आज का राशिफल Aaj ka Rashifal...

मेषः धर्म-कर्म में मन लगेगा. पिता का सहयोग मिलेगा. ऑफिस में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. नई जिम्मेदारी मिलने से मन परेशान रहेगा. वाद-विवाद से दूर रहें.

वृषः आज आप अपने उम्मीदों पर खरा उतरेंगे. कारोबार में मनचाहा लाभ होगा. आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी. कार्यों में सफलता मिलेगी. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है.

मिथुनः धन लाभ के योग हैं. कारोबार में विस्तार के लिए आज का दिन शुभ है. संतान के तरफ से गुड न्यूज मिलने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी.

कर्कः कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन लकी रहने वाला है. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

सिंहः आज आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. दिन में जीवनसाथी के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. कोर्ट-कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. धन लाभ के प्रबल योग हैं.

कन्याः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. खर्चों में बढ़ोत्तरी होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. कार्यक्षेत्र में विरोधियों का सामना करना पड़ सकता है. विवाद से दूर रहें.

तुलाः आज कार्यों में सफलता के लिए अत्यधिक मेहनत करना पड़ सकता है. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. सावधान रहें, निजी बातें किसी से शेयर करने से बचें. कोई करीबी विश्वासघात कर सकता है.

वृश्चिकः आज आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. खर्चों में हुई वृद्धि से पारिवारिक कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ नहीं है. धन हानि हो सकती है.

धनुः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. व्यवसाय से जुड़े जातकों को मनचाहा लाभ होगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

मकरः गोपनीय बातें किसी से साझा करने से बचें. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. गुस्से को काबू में रखें. व्यवहार में विनम्रता लाएं. भूमि-भवन के क्रय-विक्रय के लिए आज का दिन शुभ है.

कुंभः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. किसी प्रियजन से मुलाकात आज के दिन को खास बना सकता है. लाभ के नए अवसर प्राप्त होंगे. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

मीनः करियर व व्यापार के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. परिजनों के सहयोग से कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. भाग्य का साथ मिलेगा. विवाद से दूर रहें. 

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips: किचन बनवाते समय इन बातों का रखें ख्याल, वरना हो सकता है बहुत बुरा; जानिए वजह

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE MEDIA इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news