Aaj Ka Rashifal 19 January 2023:कर्क राशि वालों को होगी धन हानि, जानिए सभी राशियों का राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 19 January 2023:कर्क राशि वालों को होगी धन हानि, जानिए सभी राशियों का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 19 January 2023: आज गुरुवार का दिन है और आप सभी के लिए आज का दिन कैसा रहने वाला है.आइए जानते हैं सभी राशियों का राशिफल...

Today Horoscope 19 January 2023

Today Horoscope 19 January 2023: आज माघ माह के कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि और गुरुवार का दिन है. पंचांग के अनुसार गुरुवार का दिन भगवान श्री हरि विष्णु की पूजा के लिए श्रेष्ठ होता है क्योंकि गुरुवार का दिन भगवान विष्णु की पूजा के लिए शुभ माना जाता है.आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का हाल..

मेष: सेहत का ध्यान रखना होगा. इनकम बढ़ सकती है. मन में तनाव रहेगा. नौकरी में ट्रांसफर संभव है.विद्यार्थियों को पढ़ाई पर ध्यान देना होगा.

वृष: मेहनत करने से सफलता मिलेगी. स्वास्थ्य में सुधार होगा. पिता से संपत्ति प्राप्त हो सकती है. दांपत्य संबंध मधुर होंगे.अविवाहितों का इंतजार खत्म होगा.

मिथुन: बातचीत में संयम बरतें. अपनी सेहत का ख्याल रखें. परिवार में कोई धार्मिक कार्यक्रम हो सकता है. क्रोध से बचें. नौकरी में प्रमोशन संभव है. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है.

कर्क: मानसिक प्रसन्नता मिल सकती है.आय में कमी रहेगी. इसलिए किसी व्यवसाय में बहुत सावधानी से निवेश करें. खर्चे बढ़ने की संभावना है. हालांकि बुरे समय में परिवार का सहयोग मिलेगा.

सिंह: नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. आत्मविश्वास बढ़ेगा. पिता का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. प्रतियोगी छात्रों को परीक्षा में सफलता मिलेगी.

कन्या: मन प्रसन्न रहेगा. नौकरी में अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा. माता का सानिध्य मिलेगा. आत्मविश्वास बढ़ेगा। पढ़ाई पर ध्यान दें.

तुला: मित्रों के सहयोग से व्यापार में लाभ होगा. आय में लाभ होगा. सेहत पर ध्यान दें. आत्मविश्वास बढ़ेगा.माता से आर्थिक मदद मिलेगी.

वृश्चिक: आप अपने भाई की मदद से कोई व्यवसाय शुरू कर सकते हैं, लेकिन धैर्य से काम लें. परिवार पर ध्यान दें. पिता का सानिध्य मिलेगा. आत्मविश्वास बढ़ेगा. आप किसी पुराने मित्र के घर जा सकते हैं.

धनु: परिवार के लोग धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. नौकरी में ट्रांसफर की संभावना है. तनाव की संभावना है.शिक्षा के लिए विदेश जाने की संभावना है.

मकर: परिवार में सभी प्रसन्नता का अनुभव करेंगे. घर में दोस्त का आगमन हो सकता है. भाई-बहनों का सहयोग प्राप्त होगा. मन प्रसन्न रहेगा। व्यापार में लाभ होगा.

कुम्भ : मन खराब रहेगा. सेहत खराब रह सकती है. विवाद से बचें. क्रोध कम करें. कारोबार में सुधार की संभावना है. रहन-सहन अव्यवस्थित रह सकता है.

मीन: सेहत खराब रहेगी. आज का दिन मिलाजुला रहेगा. आत्मविश्वास में कमी रहेगी. घर में दोस्त का आगमन हो सकता है. दांपत्य जीवन मधुर रहेगा. परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं.

Trending news