Viral Video: पढ़ाई छोड़ हॉस्टल में रोटियां बना रही हैं छात्राएं! शिक्षा अधिकारी ने मामले का लिया संज्ञान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1578157

Viral Video: पढ़ाई छोड़ हॉस्टल में रोटियां बना रही हैं छात्राएं! शिक्षा अधिकारी ने मामले का लिया संज्ञान

Katni Viral Video: मध्य प्रदेश के कटनी जिले का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें कस्तूरबा गांधी छात्रावास में छात्राएं रोटियां बना रही हैं. इसका वीडियो वायरल होने पर जिला शिक्षा अधिकारी ने मामले में संज्ञान लिया है.

Katni Viral Video

नितिन चावरे/कटनी: मां-बाप अपने बच्चों को स्कूल में पढ़ाई करने के लिए भेजते हैं.जिससे उनके बच्चे पढ़ लिखकर कुछ अच्छा काम करें और जिंदगी में उनका नाम रोशन करें.हालांकि मध्य प्रदेश के कटनी जिले में स्कूल के छात्रावास में छात्रों से कुछ और ही करवाया जा रहा है. जी हां सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश के कटनी जिले का एक वीडियो वायरल हुआ है.जिसमें स्कूल में पढ़ने वाली बच्चों से काम कराया जा रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बालिका छात्रावास में लड़कियों से  रोटियां बनवाई जा रही है. अब  वीडियो सामने आने के मामले में कार्रवाई करने की बात कही गई है.

स्कूली छात्राएं रोटी बनाते दिखाई दे रही हैं
दरअसल, मध्यप्रदेश कटनी जिले (Madhya Pradesh Katni District) में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ स्कूली छात्राएं रोटी बनाते दिखाई दे रही हैं. वायरल वीडियो बड़वारा विकासखंड (Badwara Block) के बालिका छात्रावास का बताया जा रहा है. जहां पढ़ने के लिए पहुंची छात्राओं से हॉस्टल के जिम्मेदारों द्वारा रोटियां बनवाई जा रही हैं. जिसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

छात्राएं स्कूली ड्रेस में रोटियां बनाती दिख रही हैं
वीडियो में कुछ छात्राएं स्कूली ड्रेस में रोटियां बनाती दिख रही हैं. इस दौरान एक महिला भी दिखाई दे रही है, जो रसोइयों के छुट्टी में जाने की बात कहते नजर आ रही है. मामले पर संज्ञान लेते हुए जिला शिक्षा अधिकारी पृथ्वीपाल सिंह (Prithvi Pal Singh) ने जांच की बात कहते हुए बताया कि वायरल वीडियो बड़वारा विकासखंड स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास का है. जहां 6वीं से 8वीं तक छात्राएं रहकर अपनी पढ़ाई करती हैं, लेकिन उनके परिजनों को क्या पता था कि पढ़ाई के लिए निकली बेटियों से छात्रवास में रोटियां बनवाई जा रही हैं.

दोषी पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी
डीईओ के अनुसार कस्तूरबा गांधी छात्रावास डीपीसी के जोडिक्शन में आता है, वहीं भुड़सा स्थित बालिका छात्रावास की वार्डन यशोदा बताई गई. वायरल वीडियो की जांच के आदेश दिए गए हैं, चूंकि हॉस्टल में खाना बनाने के लिए रसोइया रहते हैं, लड़कियों से कौन काम करवा रहा था.जांच में जो भी दोषी पाया जाता उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Trending news