Sheopur News: साले को मार शव मगरमच्छों के लिए फेंका, चंबल में मिली लाश का राज खुला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2174037

Sheopur News: साले को मार शव मगरमच्छों के लिए फेंका, चंबल में मिली लाश का राज खुला

Sheopur Crime News: श्योपुर में 25 लाख रुपए के लेनदेन के विवाद में जीजा ने साले को मौत के घाट उतारकर उसे चंबल में फेंक दिया. अब मामले का खुलासा हो गया है.

Sheopur News: साले को मार शव मगरमच्छों के लिए फेंका, चंबल में मिली लाश का राज खुला

Sheopur News: श्योपुर में रिश्तों के कत्ल की वारदात सामने आई है. पैसों के लेनदेन के चल रहे विवाद को लेकर एक जीजा अपने ही साले का कातिल बन गया. जीजा ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर 22 साल के युवक को मौत घाट उतार दिया. इसके बाद आरोपियों ने युवक की लाश को मगरमच्छों का निवाला बनने के लिए राजस्थान की सीमा में चंबल नदीं में फेंक दिया ताकि ये राज हमेशा राज ही रहे. अब मामले का खुलासा हो गया है.

लाश की गुत्थी सुलझी

श्योपुर के मानपुर थाना इलाके के सामरसा गांव से 18 मार्च को गुम हुए 22 साल के भेरू गुर्जर की राजस्थान की सीमा में चंबल नदी में लाश मिली था. लाश की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने मृतक भेरू गुर्जर को मौत के घाट उतारने वाले उसके ही जीजा हीरा गुर्जर सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर हत्या की साजिश का खुलासा किया है.



साथियों के साथ रची साजिश

मृतक भेरू गुर्जर को उसके जीजा ने पहले अपने पास बुलाया और फिर अपने तीन साथियों के साथ उसके की हत्या की साजिश रची. इसी साजिस के तहत उसे राजस्थान के गुढ़ला ले जाया गया और फिर शराब के नशे में जीजा ने करीब 25 लाख रुपए के लेनदेन के चल रहे विवाद के चलते भेरू को गला घोटकर मार डाला और फिर उसके शव को चंबल नदी में फेकते हुए मृतक की बाइक को झाड़ियों में छुपाकर भाग निकले.



ऐसे सुलझी गुत्थी

23 मार्च को भेरू की लाश को राजस्थान पुलिस ने चंबल से निकाल कर एमपी के आस पास के थाने में जानकारी दी. मौके पर पहुंची सामरसा पुलिस ने मृतक की पहचान गुमशुदा भेरू गुजर के रूप में हुई. पुलिस क्लू की हर एक कड़ी को जोड़कर हत्यारे जीजा हीरा तक जा पहुंची और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार साजिश का खुलासा कर दिया.

Trending news