Aaj Ka Rashifal: शनिवार को इन राशियों की होगी चांदी, जानिए सभी राशियों का राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: शनिवार को इन राशियों की होगी चांदी, जानिए सभी राशियों का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 17 December 2022: ज्योतिष शास्त्र में ग्रह नक्षत्रों की चाल से 12 राशियों के राशिफल का आकलन किया जाता है. आज 17 दिसंबर और शनिवार का दिन है. आज के दिन शनिदेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं आज के सभी 12 राशियों के राशिफल...

Aaj Ka Rashifal: शनिवार को इन राशियों की होगी चांदी, जानिए सभी राशियों का राशिफल

मेषः आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है. कार्यों में सफलता के योग हैं. धन लाभ संभव है. व्यवसाय को लेकर की गई योजना लाभदायक होगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

वृषः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. धन लाभ के योग हैं. व्यवसाय को लेकर बनाई गई योजना सफल होगी. पिता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. नौकरी में मनचाहे जगह ट्रांसफर हो सकती है.

मिथुनः आज दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. आपसी सुलह से कानूनी अड़चने दूर होंगी. ग्रह नक्षत्रों की स्थिति अनुकूल है. जीवनसाथी का साथ मिलेगा.

कर्कः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. विरोधी सक्रिय रहेंगे. आज शुरू किए गए कार्यों में अड़ंगा आ सकती है. 

सिंहः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. गुस्से को काबू में रखें. शोध कार्यों में मन लगेगा. पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वहन कर सकते हैं.

कन्याः पारिवारिक जिम्मेदारी बढ़ने से परेशान हो सकते हैं. क्रोध को काबू में रखें. वाद-विवाद से बचें. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. दुर्घटना के डर हैं. खर्चों में वृद्धि होगी.

ये भी पढ़ेंः Yearly Horoscope: मेष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा साल 2023, जानिए वार्षिक राशिफल

तुलाः आज आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है. व्यर्थ के वाद-विवाद में फंसने से बचें, वरना कानूनी मामलों में फंस सकते हैं. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

वृश्चिकः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. भाई के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

धनुः गोपनीय बातें किसी से साझा न करें. कोई अपना घात कर सकता है. पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी. छात्रों को करियर पर फोकस करने की आवश्यकता है. धन हानि संभव है.

मकरः मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. कार्यों में अड़चन आ सकती है. जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. वाणी पर संयम बरतें. विवाद से बचें.

कुंभः आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. आज आप लवमेट के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

मीनः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. आज आपका उधारी फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है. शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान उत्पन्न होगा.

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips: घर पर अपनाएं वास्तु के ये नियम, दूर होगी सभी परेशानी

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news