New Parliament Building: नई संसद के फैन हुए स्वामी चिदंबरानंद, PM Modi से की BJP विधायक की तुलना
Advertisement

New Parliament Building: नई संसद के फैन हुए स्वामी चिदंबरानंद, PM Modi से की BJP विधायक की तुलना

Ratlam News: रतलाम पहुंचे महामंडलेश्वर स्वामी चिदंबरानंद (Swami Chidambarananda) ने नए संसद भवन (New Parliament Building) की तारीफ की. इतना ही नहीं उन्होंने रतलाम से बीजेपी विधायक चेतन कश्यप (BJP MLA Chetan Kashyap) की भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से तुलना कर दी.

New Parliament Building: नई संसद के फैन हुए स्वामी चिदंबरानंद, PM Modi से की BJP विधायक की तुलना

Swami Chidambarananda on New Parliament: चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम (Ratlam)। शहर में रविवार को महामंडलेश्वर स्वामी चिदंबरानंद सरस्वती महाराज का आगमन हुआ. इस दौरान वो विधायक चेतन कश्यप व धर्म संस्थाओं ने उनका स्वागत सम्मान कर वाहन रैली के साथ स्वामीजी का रतलाम में प्रवेश करवाया. अपनी बात करते हुए स्वामी चिदंबरानंद ने नई संसद को लेकर पीएम मोदी (PM Narendra Modi) की तारीफ की इसके साथ ही उन्होंने रतलाम विधायक चेतन कश्यप (BJP MLA Chetan Kashyap) की पीएम मोदी से तुलना कर दी.

आज ऐतिहासिक दिन
नए संसद भवन के उद्घाटन को लेकर स्वामी चिदंबरानंद बोले की आज ऐतिहासिक दिन है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नई लोकसभा में धर्म के प्रतीक राजदंड को स्थापित किया है. स्वामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे भारत की आध्यात्मिकता को पूरे विश्व में प्रतिस्थापित करने का काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के इस मंदिर की तर्ज पर बनी है नई संसद! पुरानी इमारत भी MP से प्रेरित

विधायक की प्रधानमंत्री की तुलना
रतलाम विधायक चेतन कश्यप भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह ही उसी निष्ठा से रतलाम में राजनीति कर रहे हैं. यदि पूरे देश मे रतलाम विधायक की तरह विधायक हो जाएं तो देश बदलने में समय नहीं लगेगा.

बोले- राजनीति में धर्म जरूरी
स्वामी चिदंबरानंद सरस्वती महाराज ने कहा कि राजनीति में धर्म जरूरी है. यदि राजनीति में धर्म नहीं होगा तो तो वह राजनीति अंधी हो जाएगी. और अंधी राजनीति का उदाहरण महाभारत का धृतराष्ट्र को देख लो. जिसके कारण युद्ध हुआ और सब बर्बाद हो गया.

ये भी पढ़े: रीवा पुलिस के सिर का दर्द!अब लोग चलान में खपाना चाह रहे हैं 2000 का नोट; जानें मामला

आज धर्म की राजनीति की शुरुआत हुई है
चिदंबरानंद सरस्वती महाराज ने कहा कि आज नए संसद भवन में धर्म की राजनीति की शुरुआत हुई है. संतो के सानिध्य में शुभारंभ हुआ है. संतो के मध्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विराजमान थे. लोकतंत्र में ऐसा पुजारी आज तक देखने को नहीं मिला. संसद को लोकतंत्र का मंदिर कहते हैं. इस मंदिर की वास्तविकता में आ परिणीति हुई है. अब देश और अच्छे से विकास की दिशा में आगे बढ़ेगा.

Digvijay Singh Video Viral: दिग्विजय सिंह क्यों बोले- भाड़ में जाए कांग्रेस; वीडियो हुआ वायरल

Trending news