Ratlam: कांग्रेस के गढ़ में गरजे CM शिवराज, रतलाम के सैलाना में राहुल-कमलनाथ पर किया वार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1358660

Ratlam: कांग्रेस के गढ़ में गरजे CM शिवराज, रतलाम के सैलाना में राहुल-कमलनाथ पर किया वार

Chief Minister Shivraj Singh Chouhan in Ratlam:मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज रतलाम के सैलाना पहुंचे.जहां उन्होंने नगर परिषद चुनाव में खड़े हो रहे बीजेपी के 15 प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे और कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला.

CM Shivraj in Ratlam

चन्द्रशेखर सोलंकी/रतलाम: आज जिले के सैलाना में चुनावी सभा को संबोधित करने सीएम शिवराज सिंह चौहान पहुंचे. जहां सीएम शिवराज सिंह चौहान की सभा सैलाना के सदर बाजार में हुई. सभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जनता से सैलाना के सभी 15 वार्डों में भाजपा उम्मीदवारों को अपना वोट और समर्थन देने की अपील की.बता दें कि चुनावी सभा में सीएम शिवराज ने बीजेपी उम्मीदवारों को जिताने की अपील की और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. गौरतलब है कि सैलाना नगर परिषद (Sailana Municipal Council) पर कांग्रेस का कब्जा रहा है.जिसके चलते भारतीय जनता पार्टी इस बार नगर परिषद पर जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक रही है.

Rewa News: रीवा का गजब का मामला! भाई की नौकरी के लिए युवक बना कलेक्टर

कांग्रेस छोड़ो यात्रा हो रही 
सीएम ने कहा कि कांग्रेस के राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं, लेकिन इस यात्रा में कांग्रेस छोड़ो यात्रा हो रही है.कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष यहां तक कह रहे हैं कि जिसे जाना हो जाओ, मैं कार में छोड़ आऊंगा,कांग्रेस कार्यकर्ता का सम्मान नहीं करती तो जनता का कैसे भला करेगी.

कमलनाथ ने झूट बोला 
जनता ने भी कमलनाथ को सबक सिखा दिया.जिन्होंने झूट बोला और बेईमानी की है.सीएम ने सैलाना के लोगों से कहा कि हमने सैलाना परिषद को करोड़ों के विकास कार्य की राशि दी थी, लेकिन राशि में कांग्रेस की परिषद ने घोटाला किया था.

बीजेपी उम्मीदवारों के लिए वोट मांगे
सीएम ने इस बार नगर परिषद चुनाव में 15 वार्डों में बीजेपी उम्मीदवारों के लिए वोट मांगे. सैलाना में सभा के बाद सीएम शिवराज धमनोद गांव पहुंचे.जहां वे जनसेवा शिविर में शामिल हुए और हेलीपैड के जरिए पेटलावद के लिए रवाना हुए.

बता दें कि सैलाना नगर परिषद में 15 वार्डों के लिए चुनाव होने हैं.जिसमें कांग्रेस, भाजपा और निर्दलीय उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमाएंगे.सैलाना कांग्रेस का गढ़ रहा है,लेकिन इस बार परिषद चुनाव में बीजेपी अपने उम्मीदवारों के लिए पूरी ताकत झोंक रही है.

Trending news