MP News: प्रेमी के साथ चली गयी थी महिला, घर लौटने पर ससुराल वालों ने दी ये तालिबानी सजा
Advertisement

MP News: प्रेमी के साथ चली गयी थी महिला, घर लौटने पर ससुराल वालों ने दी ये तालिबानी सजा

Ratlam Crime News: रतलाम जिले के आलोट स्थित एक गांव में 30 वर्षीय महिला को 8 लोगों ने खुलेआम लात घूसों घूसों से पीटा. जिसके बाद वह लहूलुहान हो गई.

Ratlam Crime News

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: जिले में एक महिला को पेड़ से बांधकर पति व उसके परिवार के 8 लोगों द्वारा पीटने का मामला सामने आया है. जिसके बाद मामले में 8 आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. दरअसल महिला 8 महीने पहले अपने प्रेमी के साथ चली गई थी.जिसके बाद महिला के वापस लौटने के बाद नाराज ससुराल वालों ने उसकी जमकर पिटाई की.

जानें पूरा मामला?
दरअसल यह मामला रतलाम जिले के आलोट के तारागढ़ गांव का है. जहां गांव के चौराहे पर 8 लोगों ने 30 वर्षीय महिला की खुलेआम लात-घूसों और लाठियों से पिटाई कर दी. जिसके बाद सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बुरी तरह से घायल महिला को रस्सियों से छुड़ाया और इलाज के लिए ले गई. आरोपियों ने चौराहे पर महिला की पिटाई कर उसे लहूलुहान कर दिया, लेकिन उनकी दबंगई इतनी थी कि लोग देखते रह गए और किसी ने इस दर्दनाक मंजर के खिलाफ सामने आकर महिला को पिटाई से नहीं बचाया.

MP News: अजब मध्यप्रदेश में फिर हुआ गजब! 2 साल से बिना चलाए पानी उगल रहा है हैंडपंप

महिला अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ चली गई थी
बता दें कि गांव तारागढ़ निवासी 8 लोगों द्वारा रस्सी से बांधकर महिला को बंधक बनाया गया.वहीं लात- घूसों और लकड़ी से मारपीट कर कुल्हाड़ी से वार किया. पुलिस की जानकारी में सामने आया है कि गांव तारागढ़ निवासी महिला अपने पति नाथूलाल को कुछ समय पूर्व छोड़कर अन्य व्यक्ति के साथ गांव से चली गई थी. जिसे पुलिस द्वारा दस्तयाब भी किया गया था, लेकिन महिला ने उस वक्त पति के साथ रहने से मना कर दिया था और प्रेमी के साथ रहने के लिए चली गई थी.

कुछ दिन पूर्व पति नाथूलाल के खाली मकान में लौटी
बता दें कि पति और गांव वालों के काफी समझाने के बाद भी महिला नहीं आई थी.जिसके चलते पति व परिवार भी गांव को छोड़ चले गए थे, लेकिन अब कुछ दिन पूर्व गांव में पति नाथूलाल के खाली मकान में ताला तोड़ महिला आकर रहने लगी. जिसकी सूचना पति को मिली तो वह परिवार सहित गांव में अपने मकान पर आ धमके.
जिसके बाद पति द्वारा महिला को घर से जाने के लिए कहने पर विवाद बढ़ा तो पति नाथूलाल सहित परिवार के 7 लोगों ने मिलकर महिला को रस्सियों से बांधकर बंधक बनाया और लातों घूसों व लकड़ी से मारपीट की.

 

महिला का इलाज जारी
वहीं घटनाक्रम की जानकारी मिलते ही एसडीओपी सहित पुलिस दल बल के साथ गांव में पहुंचा और महिला को छुड़ाया. जिसके बाद गंभीर अवस्था में महिला को सिविल हॉस्पिटल लाया गया. जहां से उसे गंभीर अवस्था में रतलाम रेफर किया गया. महिला का इलाज जारी है. पुलिस द्वारा तारागढ़ निवासी आठ व्यक्ति विष्णु, मुकेश , मोहन , जगदीश , नारायण , नाथूलाल , कमल व दिनेश पर धारा 326 342 294 506 34 में प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है. करीब 5 आरोपियों को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई जारी है. वहीं अन्य फ़र्रार आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Trending news