Rambai On Scindia: सिंधिया के गढ़ में गरजीं रामबाई! ग्वालियर में महाराज को लेकर कही ये बड़ी बात
Advertisement

Rambai On Scindia: सिंधिया के गढ़ में गरजीं रामबाई! ग्वालियर में महाराज को लेकर कही ये बड़ी बात

Rambai On Scindia: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पथरिया विधानसभा से बसपा विधायक रामबाई (Rambai) एक बार फिर अपने अंदाज में दिखीं. ग्वालियर (Gwalior) में बसपा के संस्थापक काशी राम की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने भाजपा (BJP) और ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के ऊपर निशाना साधा और बड़ी बात कह दी.

Rambai On Scindia: सिंधिया के गढ़ में गरजीं रामबाई! ग्वालियर में महाराज को लेकर कही ये बड़ी बात

Rambai target BJP Jyotiraditya Scindia: ग्वालियर। बसपा (BSP) के संस्थापक काशी राम (Kashi Ram) की जयंती पर मध्य प्रदेश में बसपा ने एक बार फिर मोर्चा खोल दिया है. इस मौके पर ग्वालियर, रीवा सहित कई स्थानों पर जनसभा का आयोजन किया गया. ग्वालियर (Gwalior) में आयोजित जनसभा में बसपा विधायक रामबाई (BSP MLA Rambai) ने भाजपा (BJP), कांग्रेस (Congress) और ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पर जमकर निशाना साधा और महराज के गढ़ में पहुंचकर इनके लिए ही बड़ी बात कह दी.

सिंधिया पर साधा निशाना
ग्वालियर में आयोजित जनसभा में जब रामबाई से पूछा गया कि ये तो ज्योतिरादित्य सिंधिया का गढ़ है यहां पर बसपा कैसी जीतेगी. तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि यह सिंधिया का गढ़ नहीं बल्कि जनता का गढ़ है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि सिंधिया ने कौन सा जनता के हितों के लिए पार्टी बदली वो तो अपना हित देखकर दूसरी पार्टी में चले गए. लेकिन जब जनता करवट लेती है तो अच्छे अच्छों को धूल चटा देती है.

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में Urdu Politics की एंट्री! BJP विधायक हटाना चाहते हैं ये शब्द; कांग्रेस ने बताया एक वर्ग पर निशाना

भाजपा में बिकते हैं टिकट
रामबाई ने आगे बोलते हुए कहा कि भाजपा में टिकट के दाम लगते हैं लेकिन बसपा में बिना पैसे दिए ही टिकट मिल जाता है. भाजपा में जो ज्यादा पैसा देता है उसे ही टिकट दे दिया जाता है. साथ ही साथ उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि अगर बसपा की सरकार बनती तो लोगों को वो सभी सुविधाएं मिलती जिसकी हकदार जनता है.

ये भी पढ़ें: MP में अब युवाओं पर फोकस: 23 मार्च की महापंचायत में CM शिवराज कर सकते हैं ये ऐलान

बसपा को लेकर कही बात
अपने संबोधन में रामबाई ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में बसपा मध्य प्रदेश की सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. अगर बसपा का एक कार्यकर्ता दस लोगों को जोड़ता है तो पार्टी को बहुमत मिल जाएगा और एमपी में बसपा की सरकार बन जाएगी. इसके अलावा उन्होंने कहा कहा कि अगर बसपा की सरकार नहीं बनती है तो प्रदेश में चाहे जिसकी सरकार बनेगी वो बिना बसपा के सहयोग से नहीं बन सकती है. बता दें कि रामबाई लगातार भाजपा पर निशाना साधती रहती हैं.

Trending news