राहुल गांधी की सजा को लेकर MP में बोले राज बब्बर, 'मैं खुद अभी जमानत पर हूं...'
Advertisement

राहुल गांधी की सजा को लेकर MP में बोले राज बब्बर, 'मैं खुद अभी जमानत पर हूं...'

  बॉलीवुड अभिनेता और पूर्व राज्यसभा सांसद राज बब्बर (Raj Babbar) शनिवार को ग्वालियर पहुंचे. जहां उनके जीवन पर लिखी गई एक पुस्तक का विमोचन किया.

राहुल गांधी की सजा को लेकर MP में बोले राज बब्बर, 'मैं खुद अभी जमानत पर हूं...'

प्रियांशु यादव/ग्वालियर:  बॉलीवुड अभिनेता और पूर्व राज्यसभा सांसद राज बब्बर (Raj Babbar) शनिवार को ग्वालियर पहुंचे. जहां उनके जीवन पर लिखी गई एक पुस्तक का विमोचन किया. इस दौरान उन्होंने मीडिया से कई मुद्दों पर बातचीत भी की और राहुल गांधी की सजा पर भी अपनी बात रखी. 

बता दें कि  राहुल गांधी को सजा और लोकसभा से निलंबित करने को लेकर राज बब्बर ने कहा कि मुझे भी दो साल की सजा हुई है. मैं अभी जमानत पर हूं और मेरे लिए या राहुल जी के लिए टिप्पणी करना थोड़ा मुश्किल काम है. साथ ही उन्होंने कहा कि यह कानूनी प्रक्रिया है. इसलिए इस निर्णय पर हम किसी प्रकार की टिप्पणी नहीं कर सकते हैं. कानूनी प्रक्रिया पर हम कानूनी तरीके से ही जबाब देगें.

Ladli Behna Yojana: लाडली बहना योजना का पहला दिन, 42 हजार से ज्यादा महिलाओं ने भरे फॉर्म

चुनाव अच्छे तरीके से होना चाहिए
पूर्व राज्यसभा सांसद राज बब्बर ने आगामी समय में मध्य प्रदेश के साथ-साथ अन्य राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर कहा कि निश्चित रूप से चुनाव होना चाहिए और अच्छे तरीके से होना चाहिए. साथ ही उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि लोगों को किताब पढ़कर देखना चाहिए कि किस तरीके से चुनाव होना चाहिए और किस तरह के लोग होने चाहिए.

बॉलीवुड में कोई गुटबाजी नहीं
वहीं जिस तरीके से बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में गुटबाजी हावी है. इसको लेकर अभिनेता राज बब्बर ने कहा कि सिनेमा में कोई गुट नहीं होता है. बॉलीवुड में एक्टिंग डांसिंग के साथ-साथ कई तरह की कला होती है. इसलिए उसमें गुटबाजी का कोई सवाल ही नहीं है. साथ ही साउथ से बॉलीबुड कोई अलग नहीं है.

गौरतलब है कि आज बॉलीवुड अभिनेता और कांग्रेस की पूर्व राज्यसभा सांसद राज बब्बर ग्वालियर में उनके जीवन पर लिखी गई ''राजबब्बर- दिल से उभरता फसाना'' नामक किताब का लोकार्पण और विमर्श समारोह में मुख्य अतिथि के रुप में शामिल हुए थे. यह पुस्तक जाने-माने पत्रकार और लेखक हरीश पाठक के द्वारा लिखी गई है और यह कार्यक्रम ग्रामीण पत्रकारिता विकास संस्थान के द्वारा आयोजित किया गया था.

Trending news