इंदौर में राहुल गांधी ने इशारों में कहा- सिंधिया अब भरोसे के लायक नहीं!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1461605

इंदौर में राहुल गांधी ने इशारों में कहा- सिंधिया अब भरोसे के लायक नहीं!

राहुल गांधी ने आज इंदौर में प्रेस कॉफ्रेंस कर बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मेरी इमेज खराब करने के लिए करोड़ों रुपये खर्च किए गए है. वहीं राजस्थान में गहलोत और सचिन पायलट के बीच चल रहे सियासी घमासान पर भी बड़ा बयान दिया है.

इंदौर में राहुल गांधी ने इशारों में कहा-  सिंधिया अब भरोसे के लायक नहीं!

इंदौर: राहुल गांधी ने आज इंदौर में प्रेस कॉफ्रेंस कर बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मेरी इमेज खराब करने के लिए करोड़ों रुपये खर्च किए गए है. वहीं राजस्थान में गहलोत और सचिन पायलट के बीच चल रहे सियासी घमासान पर भी बड़ा बयान दिया है. साथ ही उन्होंने मध्यप्रदेश में सिंधिया समर्थकों की कांग्रेस में वापसी के सवाल पर राहुल गांधी ने कहा कि  जो लोग खरीदे गए हैं तो उन पर भरोसा नहीं करना चाहिए.

बीजेपी ने इमेज खराब करने करोड़ों लुटाए
वहीं राहुल गांधी से जब खुद पर निजी हमलों को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि भाजपा ने करोड़ों रुपये मेरी इमेज खराब करने में लगा दिए और मेरी इमेज बना दी. लेकिन ये मेरे लिए फायदेमंद रहा है. अगर आप किसी बड़ी शक्ति से लड़ रहे हो तो निजी हमले होंगे ही. मुझे लगता है मैं सही काम कर रहा हूं. मैं धीरे धीरे आरएसएस और भाजपा की सोच को अच्छे से समझने लगा हूं.

गहलोत और पायलट को बताया पार्टी का एसेट
राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच चल रहे घमासान पर उन्होंने कहा कि ये दोनों नेता हमारे एसेट हैं. मैं इस बात की गारंटी दे सकता हूं कि राजस्थान में इसका भारत जोड़ो यात्रा पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

सिंधिया समर्थकों पर विश्वास नहीं !
सिंधिया समर्थकों की कांग्रेस में वापसी के सवाल पर राहुल गांधी ने कहा कि ये सवाल कांग्रेस अध्यक्ष और प्रदेश के नेतृत्व से पूछना चाहिए. मैं अपनी व्यक्तिगत राय दे सकता हूं कि जो लोग खरीदे गए हैं, उन पर वापस भरोसा नहीं करना चाहिए.

अमेठी से चुनाव लड़ने पर क्या बोले 
राहुल गांधी से पूछा गया कि क्या आप अमेठी से चुनाव लड़ेंगे? तो राहुल गांधी ने जवाब दिया कि ये सब भारत जोड़ो यात्रा के मुख्य विचार से भटकाने वाली बातें है. आप कल के अखबार में ये लिखना चाहते हैं कि राहुल अमेठी लडेंगे या नहीं? इसका उत्तर एक डेढ़ साल बाद मिलेगा. मेरा ध्यान भारत जोड़ो यात्रा पर है.

बेरोजगारी पर क्या बोले राहुल?
राहुल गांधी ने महंगाई और बेरोजगारी पर कहा कि बेरोजगारी का सबसे बड़ा कारण तीन चार लोगों को भारत का पूरा धन दे दिया. छोटे कारोबारियों से पूछ लीजिए कि नोटबंदी और जीएसटी से क्या हुआ. किसानों को बीमा खाद नहीं मिल रही है.

Trending news