PM मोदी ने 3 साल की बच्ची से पूछा- मैं कहां काम करता हूं? जवाब सुन गदगद हुए प्रधानमंत्री
Advertisement

PM मोदी ने 3 साल की बच्ची से पूछा- मैं कहां काम करता हूं? जवाब सुन गदगद हुए प्रधानमंत्री

  शहडोल सांसद हिमाद्री सिंह (MP Himadri Singh) अपनी 3 साल की बेटी गिरीशा सिंह के साथ गुरुवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (narendra modi) से मुलाकात करने पहुंची.

PM मोदी ने 3 साल की बच्ची से पूछा- मैं कहां काम करता हूं? जवाब सुन गदगद हुए प्रधानमंत्री

अभय पाठक/अनूपपुर:  शहडोल सांसद हिमाद्री सिंह (MP Himadri Singh) अपनी 3 साल की बेटी गिरीशा सिंह के साथ गुरुवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (narendra modi) से मुलाकात करने पहुंची. इस दौरान उन्होंने पीएम के सामने अपनी क्षेत्र के मुद्दों को लेकर बात की.  जिसमें उन्होंने वर्तमान समय में अनूपपुर जिले के अमरकंटक विश्वविद्यालय में घटित घटनाक्रम को लेकर जानकारी प्रदान की. जिसमें न्याय उचित कार्यवाही किए जाने की बात रखी, विपिन रावत के जयंती के अवसर पर शहडोल संसदीय क्षेत्र के अंदर सैनिक स्कूल खोले जाने की मांग, रेलवे से संबंधित तमाम समस्याओं को प्रमुखता से रखा.

वहीं सांसद ने अमृत भारत योजना के तहत शहडोल संभाग के जोड़े गए तमाम रेलवे स्टेशनों के प्रति आभार प्रकट किया. जनता की विशेष मांग नागपुर ट्रेन को चलाए जाने हेतु एवं रेलवे लाइन के विस्तार, ट्रेनों के स्टॉपेज तथा अन्य रेलवे की समस्याओं से अवगत कराया तथा जनजातीय समाज के उत्थान के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा किए गए तमाम कार्यों के प्रति धन्यवाद दिया.

पीएम ने बेटी से की बात
मुलाकात के दौरान सांसद हिमाद्री सिंह के साथ उनकी 3 साल की बेटी गिरीशा सिंह भी मौजू थीं. बता दें कि बेटी ने ही पीएम मोदी से मिलने की इच्छा जाहिर की थी. पीएम मोदी भी बच्ची से मिलकर गदगद हो गए. दरअसल पीएम मोदी ने बच्ची से अपने काम को लेकर सवाल किया था.

मैं कहां काम करता हूं?
मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने बच्ची से पूछा कि मैं कहां नौकरी करता हूं? तो बच्ची ने भी बिना देर किए तत्काल जवाब दिया कि आप तो पार्लियामेंट में नौकरी करते हैं. इस बात को सुनकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गदगद हो गए और सांसद हिमाद्री सिंह की जमकर तारीफ किए. इसके पश्चात 3 वर्षीय बच्ची देश के प्रधानमंत्री के साथ काफी देर तक हंसी मजाक करती रही. शहडोल सांसद श्रीमती हिमाद्री सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हुई इस मुलाकात को शहडोल संसदीय क्षेत्र के लिए वरदान साबित होने वाली मुलाकात बताई.

Trending news