पीएम मोदी के उज्जैन दौरे पर सियासत, शिवराज के मंत्री का कमलनाथ पर पलटवार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1390206

पीएम मोदी के उज्जैन दौरे पर सियासत, शिवराज के मंत्री का कमलनाथ पर पलटवार

उज्जैन में बाबा महाकाल लोक का लोकार्पण करने आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे पर सियासत भी होने लगी है. कांग्रेस ने महाकाल लोक का श्रेय कमलनाथ सरकार को दिया है, जिस पर शिवराज सरकार के मंत्री विश्वास सारंग ने पलटवार किया है. 

पीएम मोदी के उज्जैन दौरे पर सियासत, शिवराज के मंत्री का कमलनाथ पर पलटवार

राहुल मिश्रा/भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उज्जैन में ''महाकाल लोक'' का लोकार्पण करने पहुंच रहे हैं, लेकिन उनके दौरे पर मध्य प्रदेश में सियासत भी जमकर हो रही है. कांग्रेस का दावा हा कि महाकाल कॉरिडोर का काम 15 महीने की कमलनाथ सरकार के दौरान शुरू हुआ था, खुद कमलनाथ ने भी ट्वीट कर शिवराज सरकार पर निशाना साधा था, ऐसे में अब कांग्रेस के इस दावे पर बीजेपी ने भी पलटवार किया है, शिवराज सरकार में मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि कमलनाथ अपने आप को बाबा महाकाल से बड़ा मानते हैं. 

उज्जैन के लिए आज बड़ा दिन 
मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि''महाकाल बाबा स्वयं ही अपने परिसर का विस्तार करवा रहे हैं, प्रधानमंत्री मोदी आज महाकाल लोक का लोकार्पण करने जा रहे हैं, आज प्रदेश में दीपावली के पहले दीपोत्सव मनाया जाएगा. लोग टीवी के माध्यम से महाकाल लोक के लोकार्पण के साक्षी बनेगें. पूरी दुनिया के भक्तों के लिए यह बड़ा दिन है.'' बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम को महाकाल लोक का लोकार्पण करेंगे. जिसकी पूरी तैयारियां हो चुकी हैं. 

''घमंड रावण का नहीं रहा तो कांग्रेस का भी नहीं रहेगा''
महाकाल लोक के लिये कांग्रेस के श्रेय लेने पर मंत्री विश्वास सारंग ने पलटवार करते हुए कहा कि  ''कमलनाथ अपने आप को बाबा महाकाल से बड़ा मानते हैं, कमलनाथ का श्रेय लेना उनका एरोगेन्स दिखाता है, लेकिन घमंड रावण का नहीं रहा तो कांग्रेस का भी नहीं रहेगा.'' विश्वास सारंग ने कहा कि ''समाजिक कुरीतियों को खत्म करने के काम में कांग्रेस हमेशा टांग अड़ाती है, कांग्रेस ने अपनी 15 महीने की सरकार में नशे के व्यापार को संरक्षण दिया है, वहीं नर्सिंग कॉलेजों की सीबीआई जांच पर मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि न्यायालय के निर्णय के तहत सीबीआई जांच कर रही है, कांग्रेस की सरकार में जिनको मान्यता मिली थी, सीबीआई उन कॉलेजों की जांच कर रही है, क्योंकि कमलनाथ के मुख्यमंत्री रहते ही नर्सिंग कॉलेजों को मान्यता दी गई थी. ''

वहीं कांग्रेस विधायकों पर ट्रेन में महिला से छेड़छाड़ का आरोप लगने पर विश्वास सारंग ने कहा कि ''ऐसे लोग संपूर्ण राजनीति को बदनाम करते हैं, जनता ने कांग्रेस विधायकों को सेवा के लिए चुना था, बहन बेटियों से छेड़छाड़ और अभद्रता के लिये नहीं, कांग्रेस विधायक दल का उन्हें क्लीन चिट देना दुर्भाग्यपूर्ण और शर्मनाक है.'' 

ये भी पढ़ेंः PM मोदी के स्वागत से पहले सिंधिया ने बताया ''महाकाल मंदिर'' का वो इतिहास, जिसे भूल गए थे लोग 

Trending news