Ranveer Singh Poster in Indore: इंदौर में रणवीर सिंह के लिए कपड़े इकट्ठा कर रहे हैं लोग, पोस्टर पर लिखा- हटाना है मानसिक कचरा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1276179

Ranveer Singh Poster in Indore: इंदौर में रणवीर सिंह के लिए कपड़े इकट्ठा कर रहे हैं लोग, पोस्टर पर लिखा- हटाना है मानसिक कचरा

Ranveer Singh Poster in Dustbin in Indore: इंदौर में अलग तरह से रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट का विरोध किया जा रहा है. इंदौर में लोग रणवीर सिंह के लिए कपड़े इकट्ठा कर रहे हैं.

Ranveer Singh Poster in Dustbin in Indore:

इंदौर/शताब्दी शर्मा: बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह अपने विवादित न्यूड फोटोशूट (Ranveer Singh Nude Photoshoot) को लेकर पूरे देश में चर्चा में हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है, वहीं अलग-अलग शहरों में उनका अलग-अलग तरह से विरोध हो रहा है. इसी क्रम में इंदौर में भी एक अनूठी पहल की गई है. सफाई में पंच लगा चुके इंदौर ने घर, गली, मोहल्ले और गलियों से कूड़ा उठाकर कूड़ेदान में फेंका है. साथ ही मानसिक कचरे को भी बाहर निकालने की कवायद शुरू कर दी गई है. इसके लिए इंदौर के ओल्ड पलासिया में नेकी की दीवार पर रणवीर के पोस्टर (Ranveer Singh Poster in Indore) से डस्टबिन बनाकर रणवीर के लिए कपड़े जमा किए जा रहे हैं. पोस्टर पर लिखा है, ''मेरे स्वच्छ इंदौर ने ठाना है, देश से मानसिक कचरा भी हटाना है". इसी क्रम में इंदौर की आम जनता भी बाक्स में कपड़े रख कर जाती दिख रही है.

गौरतलब है कि बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह हमेशा अपने अतरंगी पहनावे को लेकर चर्चा में रहते हैं. इस बार रणवीर सिंह ने एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया है. जिसके बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से लेकर गली की चाय, पान की दुकानों तक यह बड़ी बहस का विषय बन गया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही न्यूड फोटो में वह अलग-अलग पोज देते नजर आ रहे हैं. कोई इस फोटोशूट का समर्थन करता दिख रहा है तो कोई आलोचना कर रहा है.

Bhopal B.Tech Student Death Case: निशांक की मौत से जुड़ी बड़ी खबर, मामले में जांच के लिए एसआईटी की गई गठित

नीरज याग्निक ने शुरू किया कैंपेन 
इंदौर में इस कैंपेन की शुरुआत करने वाले साइकिलिस्ट और बिजनेसमैन नीरज याग्निक हैं. जिन्होंने बताया कि रणवीर सिंह यूथ आइकॉन हैं. जिसे ज्यादातर युवा फॉलो करते हैं. वह जो करते हैं, युवा उसका अनुसरण करता है. इस प्रकार का फोटोशूट सस्ती लोकप्रियता को दर्शाता है. इसको लेकर आक्रोश है. रणवीर सिंह ने जिस तरह से फोटोशूट करवाया है, वह बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ है. यूथ आइकॉन रणवीर सिंह को यूथ फॉलो करते हैं, उन युवाओं पर इसका क्या असर होगा और उन्होंने यह भी कहा कि लोगों का सपोर्ट मिलेगा और इस तरह की नग्नता बर्दाश्त नहीं की जाएगी. उन्होंने कहा कि नगर निगम नेकी की दीवार के माध्यम से कपड़े उपलब्ध कराती है. हम इंदौर के लोगों से भी अपील करते हैं कि अगर आप अपने एक जोड़ी कपड़े दे सकते हैं, तो दें और आने वाले भविष्य को ऐसी मानसिकता से बचाएं.

Trending news